हर रोज होता था युवती का गैंगरेप, 2 शिक्षक समेत 5 गिरफ्तार

Thursday, March 2, 2017

ग्वालियर/बमोरी। गैंग रेप के मामले में पुलिस ने दो शिक्षक सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। बमोरी थाना क्षेत्र से एक युवती को अगवा कर लाया गया था। इसके बाद उसे एक निर्माणाधीन भवन में रखकर वारदात को अंजाम दिया गया। युवती आरोपियों से छूटकर सीधे बमोरी थाने पहुंची थी। शिकायत के बाद प्रकरण दर्ज किया गया।

थाना प्रभारी गोपाल चौबे ने बताया कि 1 माह पहले क्षेत्र से युवती लापता हो गई थी। परिजन उसे तलाश रहे थे। इसी बीच कान्हा बस पर क्लीनर का काम करने वाले आरोपी सिरसी के तिलवाड़ा निवासी 22 वर्षीय कमल सिंह पटेरिया उसे शादी का झांसा देकर अपने साथ ले गया।

सिसोदिया कालोनी में एक पटवारी का मकान बन रहा था। यहां पर आरोपी पहुंचा। भवन की चौकीदारी करने वाले म्याना थाना क्षेत्र के अमरोही निवासी 40 वर्षीय कमल सिंह पटेरिया से संपर्क किया। आरोपी ने युवती को सिसोदिया काॅलोनी स्थित निर्माणाधीन भवन में ही रखा। यहां उससे ज्यादती की गई। आरोपियों ने अपने अन्य साथी म्याना थाना क्षेत्र के पिपरोदी निवासी 28 वर्षीय पिपरोंदी निवासी अनिल पटेरिया को भी बुलाया और वारदात अंजाम दी।

स्कूल से पढ़ाकर लौट तो किया गिरफ्तार
इस मामले में युवती के बयानों के आधार पर कोल्हूपुरा निवासी 38 वर्षीय प्रदीप तलबार और अन्नपूर्णा कालोनी निवासी 44 वर्षीय शिरोमणि मल्होत्रा हाथीखूदन गांव से पढ़ाकर अपने-अपने घर लौटे तो पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया। दोनों शिक्षकों ने युवती के साथ वारदात की थी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week