फाइनली सनी-पाजी को मिल ही गई करन की 1st SCREEN PARTNER

Wednesday, March 8, 2017

बॉलीवुड में अपनी दमदार अदाकरी से पहचान बनाने वाले एक्टर सनी देओल अपने बड़े बेटे करण को लॉन्च करने की तैयारी कर चुके हैं। बेटे की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' के लिए सनी कई समय से एक्ट्रेस की तलाश में थे, लेकिन अब फाइनली उनकी तलाश खत्म हो गई है। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी ने करण के अपोजिट 18 साल की सेहर बाम्बा को साइन किया गया है। सेहर शिमला से हैं और अब वो करण के अपोजिट नजर आने वाली हैं। खबरों की मानें तो जल्द ही इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी जाएगी।

बता दें कि कुछ समय पहले सनी ने बताया था कि वो चाहते हैं कि करण की फिल्मी सफर की शुरुआत भी वैसी ही हो जैसे सनी की हुई थी। सनी ने कहा था, 'बॉलीवुड में मेरी पहली फिल्म 'बेताब' थी, जो रोमांटिक थी और उसमें अमृता सिंह ने मेरे साथ काम किया था।' करण की तारीफ करते हुए सनी ने कहा था कि उसमें एक्टिंग के गुण होने के साथ-साथ डांसिंग भी कमाल की है।

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन खुद सनी करेंगे। मजेदार यह है कि धर्मेंद्र से लेकर बॉबी देओल तक इस परिवार में किसी को भी ठीक से डांस करना नहीं आता। दर्शकों को इंतजार है कि चौथी पीड़ी के करण डांसिंग फ्लोर पर क्या कमाल दिखाते हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week