खरगोन में चाकूबाजी, पथराव, तनाव, धारा 144 लागू

भोपाल। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में चाकूबाजी की घटना में एक छात्र के गंभीर रूप से घायल होने के बाद पथराव के चलते एक दर्जन इलाकों में धारा 144 लागू कर दी गई। तनाव के चलते शहर के संवेदनशील इलाकों में भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है। ड्रोन कैमरे से भी पथराव वाले इलाके में नजर रखी जा रही है।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार शाम को 17 वर्षीय छात्र को अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया। इस हमले में घायल छात्र की गंभीर हालत को देखते हुए उसे इंदौर रेफर किया गया। इस घटना के बाद मोहन टॉकीज इलाके में कुछ लोगों ने एक युवक की पिटाई कर दी, जिसके चलते हालत बिगड़ गए। दो पक्ष आमने-सामने हो गए और कुछ इलाकों में पथराव शुरू हो गया। पथराव में एक महिला सहित छह लोग घायल हो गए।

रात भर संवेदनशील इलाकों में तनाव के हालात बने रहे। इसके बाद तड़के करीब चार बजे एक दर्जन इलाकों में धारा 144 लगा दी गई। एएसपी अंतरसिह कनेश ने बताया कि हालात अब पूरी तरह से काबू में है। संवेदनशील इलाकों में ड्रोन कैमरे की मदद से नजर रखी जा रही है। इसके अलावा अतिरिक्त पुलिस बल भी तैनात किया गया है। चाकूबाजी की घटना के बाद पथराव और विवाद से जुड़े मामलों में दोनों पक्षों से 40 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !