10 साल के बालक ने 3 साल की मासूम का रेप किया

Thursday, March 16, 2017

दमोह। शहर के नजदीक एक गांव में 10 साल के लड़के के खिलाफ 3 साल की मासूम लड़की से रेप की एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है। शिकायत दर्ज कराई गई है कि लड़के ने मासूम बच्ची के साथ यौन प्रताड़ना की जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई। मेडिकल में भी इस बात की पुष्टि हुई है। आरोपी बालक को किशोर न्याय बोर्ड में भेजा है। घटना मंगलवार की है।

दमोह शहर के देहात थाना टीआई विजय मिश्रा ने बताया कि मंगलवार की शाम मासूम बच्ची की मां ने डायल 100 पर फोन कर घटना की जानकारी दी थी। पुलिस वाहन मौके पर पहुंचा तो बच्ची की मां ने पड़ोस के एक 10 वर्षीय लड़के पर उसकी बेटी से दुष्कर्म का आरोप लगाया। पुलिस मासूम व उसकी मां को थाने लेकर पहुंची जहां उनके बयान के आधार पर उस लड़के खिलाफ धारा 372-2 के तहत मामला दर्ज किया गया। मासूम का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है।

उल्टियां कर रही थी मासूम
टीआई श्री मिश्रा ने बताया कि मासूम बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। उसे वहां उल्टियां भी हो रहीं थी। मासूम की मां के आरोपों के आधार पर आरोपी लड़के के खिलाफ एफआईआर की गई है। क्योंकि आरोपी भी नाबालिग है, इसलिए उसे किशोर न्याय बोर्ड में पेश किया गया है। अब वहां से न्यायाधीश तय करेंगे कि उसे कहां पर कस्टडी में रखा जाएगा।

दोनों के परिजन गए थे खेत
बच्ची की मां ने बताया कि खेत पर कटाई का काम चल रहा है। वह और आरोपी लड़के के परिजन खेत पर कटाई के लिए गए थे। उनकी बेटी घर पर अकेली थी और इसी का फायदा उठाकर उसने बेटी के साथ दुष्कर्म कर दिया। जब वह घर पहुंची तो उनकी बेटी की हालत खराब थी वह रो रही थी और काफी डरी-सहमी थी। काफी प्रयास के बाद उनकी बेटी शांत हुई और उसने घटना की जानकारी दी। टीआई ने बताया कि बुधवार सुबह आरोपी को हिरासत में लेकर न्यायालय में पेश किया गया था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week