लवमैरिज: रोज 10-10 ड्रग्स के इंजेक्शन लगाता, दोस्तों से रेप करवाता

Saturday, March 18, 2017

लुधियाना। लवमैरिज करके अपने प्रेमी के साथ दुनिया से दूर रहने आई युवती के साथ जो कुछ भी हुआ वो रूह कंपा देने वाला था। युवक ने विधिवत शादी नहीं की और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब वो प्रेग्नेंट हो गई तो संबंध के लिए मना करने लगी। तब रोज 10-10 ड्रग्स के इंजेक्शन लगाकर उसके साथ रेप करता। फिर पैसे कमाने के लिए दोस्तों से भी रेप करवाता। मजबूर युवती सबकुछ सहन करती रही। एक दिन सवाल किए तो उसे बेरहमी से पीटा। युवती बेहोश हो गई तो उसे छोड़कर भाग गया। 

होश में आने पर युवती ने अपनी मां को फोन कर सारी जानकारी दी तो उन्होंने पीड़िता को हॉस्पिटल में भर्ती कराया। इसके बाद पुलिस को सूचित किया लेकिन सुनवाई नहीं हुई। बाद में पीड़िता की मां ने पुलिस कमिश्नर जेएस औलख से शिकायत की। पुलिस कमिश्नर ने एसीपी हेडक्वार्टर रविंदर कौर भट्‌टी को मामले की जांच सौंप दी। फिलहाल 10 दिन बीतने के बाद भी पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस को शिकायत करने की वजह से आरोपी युवक उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है।

इस संबंध में नए पुलिस कमिश्नर कुंवर विजय प्रताप सिंह का कहना है कि उन्होंने आज ही कार्यभार संभाला है। उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। लेकिन जल्द ही मामले में कार्रवाई होगी। पीड़िता की मां ने बताया कि इलाज के लिए वह सिविल हॉस्पिटल में चक्कर लगाती रही। एक बार पुलिस को भी शिकायत की। लेकिन सुनवाई नहीं हुई। अन्न जल सेवा ट्रस्ट के शिव राम सरोए से बात की तो वह उन्हें तत्कालीन पुलिस कमिश्नर जेएस औलख के पास लेकर गए। जहां पर शिकायत की तो उन्हें एसीपी हेडक्वार्टर रविंदर कौर भट्टी के पास भेज दिया गया। दस दिन बीतने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई है। शुक्रवार को पुलिस ने बुलाया था लेकिन अफसर आने से कोई बात नहीं हो सकी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week