केरल के सीएम का सिर काटकर लाओ, 1 करोड़ का इनाम: RSS नेता का ऐलान

Thursday, March 2, 2017

उज्जैन। शहीद पार्क में राष्ट्रीयस्वंय सेवक संघ के महानगर सहप्रचार प्रमुख डॉ. कुंदन चंद्रावत ने केरल में हुई RSS स्वंय सेवकों हत्याओं के विरोध में आयोजित 'आक्रोश सभा’ में कहा कि अगर कोई केरल के मुख्यमंत्री का सिर कलम करके लाएगा तो वो उसे अपनी संपत्ति बेचकर एक करोड़ रुपए देगा।

सभा में डॉ. कुंदन चंद्रावत ने केरल सरकार पर तीखे प्रहार किए। हत्याओं के लिए कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी सरकार को दोषी करार दिया। उन्होंने कहा कि 300 स्वयं सेवकों की हत्या का दोषी वह गद्दार यह समझता है कि हिंदुओं के खून में शिवाजी जैसा गौरव नहीं।

RSS प्रचारक ने कहा, 'मैं इस मंच से घोषणा करता हूं कि जो कोई भी केरल के मुख्यमंत्री का सिर काटकर ला देगा। मैं अपना मकान-जायदाद उसके नाम कर दूंगा। जब कुंदन चंद्रावत यह घोषणा कर रहे थे तो मंच पर उज्जैन महानगर संघ चालक श्रीपाद जोशी, सांसद डॉ. चिंतामणि मालवीय, विधायक मोहन यादव, महापौर सहित भाजपा के जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

भूल गए क्या गोधरा को
अपने संबोधन में आरएसएस प्रचारक ने गोधरा के दंगों का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, 'भूल गए क्या गोधरा को। 56 मारे थे। 2 हजार कब्रस्तान में चले गए। इतिहास उठाकर देख लीजिए हिंदू ने कभी किसी पर हमला नहीं किया लेकिन जब-जब गद्दारों ने हिंदूओं पर हमला किया है। उनको हिंदूओं ने बहुत करारा जबाव दिया है।

उज्जैन के महानगर सहप्रचारक यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा, 'मुगलों को भगाया। हुगलों को भगाया और पारसियों को भगाया और अंग्रेजों को भी मार-मार के भगाया लेकिन हमारे शांति की परीक्षा ली जा रही है। अब अगर हमारे किसी स्वंयसेवक की हत्या हुई तो देश करारा जबाव देगा। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं