WHATSAPP से जाल में फंसाया, फिजीकल रिलेशन बनाकर छोड़ दिया: मामला दर्ज

ग्वालियर। एक युवक ने एमबीए की छात्रा से दोस्ती की फिर प्रपोज किया। इसके बाद वह उसे पार्टी के बहाने एक होटल में ले गया और उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। घटना चार महीने पहले इंदरगंज स्थित होटल मिडवे की है। इसके बाद आरोपी ने शादी का वादा कर छात्रा से लगातार दुष्कर्म किया, लेकिन बाद में अपने वादे से मुकर गया। इस पर छात्रा ने बुधवार को इंदरगंज थाने में शिकायत की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

डीडी नगर निवासी 24 वर्षीय एमबीए की छात्रा कुछ महीने पहले दोस्त के माध्यम से एक युवक से मिली। युवक ने अपना नाम अरुण शर्मा निवासी मुरैना बताया। उसने पहले छात्रा से वॉट्सएप के जरिए दोस्ती की। फिर एक दिन प्यार का इजहार कर दिया। चार महीने पहले वह छात्रा को इंदरगंज स्थित होटल मिडवे में ले गया। यहां उसके साथ फिजीकल रिलेशन बना लिए। घटना के बाद छात्रा ने थाने जाने की बात कही। इस पर आरोपी ने कहा कि वह उससे शादी करेगा। युवती उसके झांसे में आ गई। 

इसके बाद वह कई बार शादी का झांसा देकर छात्रा से संबंध करता रहा। छात्रा ने जब कुछ दिन पहले उससे शादी के लिए कहा तो आरोपी अपने वादे से मुकर गया। उसने शादी करने से इनकार करते हुए छात्रा को धमकाया। इस पर पीड़िता ने बुधवार शाम इंदरगंज थाने पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !