VIVO MOBILE शोरूम में युवती को छाती पर मारा, गला दबाया

नई दिल्ली। राजधानी के राजौरी गार्डन इलाके स्थित एक VIVO MOBILE शोरूम में शिकायत करने आईं मां बेटियों के साथ शोरुम संचालक एवं स्टाफ ने मारपीट की एवं गालियां दीं। इस दौरान शोम संचालक ने एक लड़की को धकियाया जबकि VIVO MOBILE के कर्मचारी ने दूसरी बेटी को छाती पर मारकर धक्का दिया और गला दबाया। जवाब में महिला ने शोरूम में तोड़फोड़ कर दी। इसके बाद शोरूम संचालक ने पुलिस बुला ली। समाचार लिखे जाने तक पुलिस कार्रवाई जारी थी। 

पुलिस ने मीडिया से बातचीत में बताया कि मादीपुर की रहने वाली महिला ने राजौरी गार्डन में मोबाइल शॉप से एक मोबाइल खरीदा था। शोरूम की तरफ से मोबाइल का इंश्योरेंस भी किया गया था। इंश्योरेंस ऑफिस का पता जनकपुरी में दर्शाया गया था। जब मोबाइल में कुछ खराबी हुई तो महिला इंश्योरेंस आॅफिस के जनकपुरी के पते पर गई, लेकिन उसे वहां कोई आॅफिस नहीं मिला। 

इंश्योरेंस ऑफिस बताए गए पते पर नहीं मिलने पर महिला ने मोबाइल शॉप आकर नया फोन देने को कहा। इस पर दुकानदार ने महिला से बहस करना शुरू कर दिया। शोरूम संचालक ने महिला के साथ आई एक बेटी को धक्का दिया। जवाब में महिलाओं ने भी हंगामा शुरू कर दिया। इस बीच VIVO MOBILE के एक कर्मचारी ने अभद्र भाषा में बात की। महिला की दूसरी बेटी जब उसकी तरफ लपकी तो उसने युवती की धाती पर धक्का दिया और फिर गला दबाने की कोशिश की। यह सबकुछ वहां मौजूद कुछ लोगों ने रिकॉर्ड कर लिया। गला दबाए जाने से गुस्साईं महिलाओं ने शोरूम में तोड़फोड़ कर डाली। इधर संचालक ने पुलिस बुला ली। समाचार लिखे जाने तक पुलिस कार्रवाई जारी थी। 
ANI News द्वारा जारी किया गया वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !