UP : मुलायम सिंह का प्रियमंत्री फरार, छापा मार रहीं हैं पुलिस टीमें

Tuesday, February 28, 2017

लखनऊ। अखिलेश सिंह सरकार में मंत्री एवं मुलायम सिंह यादव के प्रिय सपा नेता गायत्री प्रसाद प्रजापति फरार हो गए हैं। पुलिस की टीमें उनकी तलाश में छापामारी कर रहीं हैं। एडीजी लॉ एंड आॅर्डर दलजीत चौधरी ने गायत्री प्रजापति की गिरफ्तारी के आदेश जारी कर दिए हैं। इससे पहले पीड़िता ने मजिस्ट्रियल बयान रिकॉर्ड कराए। 

मंगलवार को मंत्री गायत्री प्रजापति के गौतमपल्ली स्थित सरकारी आवास पर पुलिस की टीम ने छापेमारी की। छापा सीओ आलमबाग और सीओ गंज ने भारी फोर्स के साथ मारा है। इस बारे में आलमबाग सीओ अमिता सिंह ने बताया कि घर के अंदर गायत्री प्रजापति नहीं मिले हैं ना ही कोई साक्ष्‍य मिला है। उन्‍होंने बताया है कि हम लोकेशन ट्रेस कर रहे हैं, जल्‍द से जल्‍द उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी। सीओ अमिता सिंह मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति पर लगे गैंगरेप के मामले में इंवेसिटिगेशन ऑफिसर भी हैं।

अमेठी रवाना हुई पुलिस 
अधर अमेठी जिले के पुलिस अधीक्षक को भी मामले की जानकारी दे दी गई है। पुलिस टीमें लखनऊ से अमेठी के लिए रवाना हो चुकी हैं। बताया जाता है कि इस संबंध में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से भी चर्चा हो चुकी है। यह माना जा रहा है कि अखिलेश गायत्री की गिरफ्तारी करवाकर पूर्वांचल के चुनाव प्रचार में खुलकर बोलने का मन बना लिया है। यह भी बता दें कि गायत्री प्रजापति के निर्वाचन क्षेत्र में सोमवार को ही मतदान हो चुका है। इसके बाद अब किसी भी वक्‍त गायत्री प्रजापति की गिरफ्तारी हो सकती है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week