UP में डिंपल डरती क्यों हैं: भाजपा का नया मुद्दा #Up_men_dinple_derti_kyon_han

Saturday, February 25, 2017

लखनऊ। यूपी चुनाव की गहमागहमी के बीच सपा सांसद और मुलायम परिवार की बहू डिम्पल यादव का एक बयान पार्टी के लिए मुश्किल खड़ी कर सकता है। डिम्पल ने 20 फरवरी को इलाहाबाद की रैली में अपने एक डर का खुलासा किया था। अब भाजपा इसे प्रदेश की कानून व्यवस्था से जोड़कर देख रही है। भाजपा के विशेषज्ञ इस पंच के बहाने यूपी का क्राइम रेट पेश करने की तैयारी कर रहे हैं। जल्द ही डिंपल का यह 'डर' सपा के लिए सिरदर्द बन सकता है। 

क्या कहा था डिम्पल ने...
20 फरवरी को डिम्पल यादव इलाहाबाद में सपा की रैली को संबोधित कर रही थीं। इस दौरान कुछ सपा कार्यकर्ता जोश में चिल्ला रहे थे। इस पर डिम्पल ने कहा, शांत हो जाइये। आप चिल्लाते हो तो मुझे डर लगता है। कार्यकर्ता नहीं रुके तो डिम्पल ने उन्हें अनुशासन में रहने की सलाह दी और यह भी कहा कि तुम्हें कहां से मिली है ऐसी ट्रैनिंग। कल तुम्हारे अखिलेश भैय्या आ रहे हैं, मैं उनसे शिकायत करूंगी।

भाजपा ने यूं किया पलटवार
भाजपा ने इस मुद्दे को भुनाने की तुरंत कोशिश की। स्मृति ईरानी ने कहा, जब मुख्यमंत्री की पत्नी ही डर रही हैं तो बाकी महिलाओं की सुरक्षा कैसे होगी? बकौल स्मृति, डिम्पल का यह बयान दिखाता है कि प्रदेश में गुंडाराज है। वहीं जब इस बारे में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से सवाल किया गया तो उन्होेंने कहा कि इसका जवाब डिम्पल से ही पूछा जाए। अखिलेश के मुताबिक, मुझे नहीं पता डिम्पल ने क्या कहा और भाजपा ने क्या पलटवार किया। अच्छा होगी महिला की बात का महिला ही जवाब दे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week