UP ELECTION: शिवपाल सिंह का यू-टर्न, मेरा मतलब यह नहीं था

इटावा। समाजवादी पार्टी के कैबिनेट मंत्री व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव अब अलग पार्टी बनाने के अपने एलान से पीछे हट गए हैं। कल ही उन्होंने कहा था कि मैं 11 मार्च को चुनाव के नतीजे आने के बाद नई पार्टी बनाऊंगा। अब शिवपाल यादव कह रहे हैं कि उनका यह मतलब नहीं था। नई पार्टी बनाने का उनका कोई इरादा नहीं है।  

31 जनवरी को इटावा के जसवंतनगर विधानसभा से अपना नामंकन करने के बाद नुमायश पंडाल में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने नई पार्टी बनाने का एलान किया था, पर अब शिवपाल ने अब यू-टर्न ले लिया है। शिवपाल सिंह यादव ने सैफई में एक पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि अभी उनका नई पार्टी बनाने का कोई इरादा नहीं है। शिवपाल सिंह ने वार्ता के दौरान कहा कि मैंने ऐसा नहीं बोला था। मेरा नई पार्टी बनाने का कोई इरादा नहीं है। 

आपको बता दें कि शिवपाल सिंह यादव के नई पार्टी बनाने के एलान के बाद उनके भाई और सपा के राष्ट्रीय पार्टी महासचिव रामगोपाल यादव ने उन पर तंज कसते हुए कहा था कि नई पार्टी बनाना इतना आसान नहीं है। उन्होंने कहा था कि देश में हजारों की तादाद में राजनीतिक दलों ने रजिस्ट्रेशन कराया हुआ है, लेकिन कम ही ऐसे दल हैं जो लोकप्रिय हैं। 

रामगोपाल ने कहा था कि शिवपाल जिनके भरोसे नई पार्टी बनाने का सपना देख रहे हैं, उन्हें इस चुनाव में 100-200 से ज्यादा वोट नहीं मिलेंगे। इस बात की चर्चा है कि रामगोपाल के इस बयान के बाद से ही शिवपाल यादव ने यू-टर्न ले लिया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !