T-20 WORLD CUP में पाकिस्तान को हराकर लौटे BLIND CRICKETERS से मिले मोदी

Tuesday, February 28, 2017

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भारत की दृष्टिबाधित क्रिकेट टीम से मुलाकात की। दृष्टिबाधित क्रिकेट टीम ने इस महीने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को फाइनल में हराकर दृष्टिबाधित टी20 वर्ल्ड कप जीता था।प्रधानमंत्री ने कहा कि वह भारतीय दृष्टिबाधित क्रिकेट टीम के सदस्यों के साथ बात करके खुश हैं। मोदी ने अपने ट्विटर पर लिखा, दृष्टिबाधितों का टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने वाले हमारे चैम्पियन क्रिकेटरों के साथ बातचीत यादगार रही। 

उन्होंने कहा, दृष्टिबाधित टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने वाली पूरी टीम को शुभकामनाएं दी। अच्छा खेलते रहें और अपने खेल में भारत को गौरवांवित करते रहें। मोदी ने साथ ही टीम के प्रत्येक सदस्य के साथ अपनी तस्वीर भी ट्विटर पर पोस्ट की।

इन क्रिकेटरों के समर्थन के लिए प्रधानमंत्री ने उनके परिजनों और कोचों को भी बधाई दी। मोदी ने ट्वीट किया, मैं साथ ही इन क्रिकेटरों के कोचों, माता-पिता, मित्रों और शिक्षकों को भी बधाई देना चाहता हूं जिन्होंने इस यादगार यात्रा के दौरान उनका समर्थन किया। भारतीय दृष्टिबाधित क्रिकेट टीम ने 12 फारवरी को फाइनल में हराकर लगातार दूसरी बार दृष्टिबाधित टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप जीता।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं