यह दिग्गज नहीं खेलेगा RCB टीम में, लगा बड़ा झटका

राजू जांगिड़/खेल डेस्क | इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सीजन 10 में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क नहीं खेलेंगे। बीसीसीआई ने इसकी घोषणा की है। बीसीसीआई के अनुसार, IPL की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और स्टार्क ने अप्रैल में शुरू हो रहे IPL-10 की शुरुआत से पहले आपसी सहमति से साझेदारी को समाप्त करने का फैसला लिया है।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज स्टार्क ने 'आईपीएल प्लेयर' नियमों के 41वें नियम के तहत बेंगलुरु टीम से अपनी साझेदारी समाप्त की है। आपको बता दें कि 2014 में आरसीबी का हिस्सा बने स्टार्क ने अपनी टीम के लिए आईपीएल का दो ही सत्र खेला। 2014 में उन्होंने 14 विकेट झटके थे तो 2015 में उनकी झोली में 20 विकेट आए थे लेकिन दुर्भाग्यवश 2016 में पैर में फ्रेक्चर होने के चलते 2016 का पूरा सत्र नहीं खेल पाए थे।

वहीं झारखंड के दाएं हाथ के इशांक जग्गी को सैयद मुश्ताक अली टी20 अली ट्रॉफी के आखिरी चरण में अच्छे प्रदर्शन के बाद इंडियन प्रीमियर लीग के लिये नीलामी पूल में अंतिम समय में शामिल किया गया। अंत में शामिल किए गए कुछ अन्य खिलाड़ी पूर्व भारतीय अंडर-19 तेज गेंदबाज मोनू कुमार, चैतन्य बिश्नोई, क्षितिज शर्मा है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !