PGDAV COLLEGE के 6 लड़कों ने किया छात्रा का गैंगरेप

Sunday, February 26, 2017

नई दिल्ली। लाजपत नगर स्थित पीजीडीएवी कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्र से छह लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस के अनुसार घटना 3 फरवरी की है जबकि छात्र ने पुलिस को मामले की जानकारी 18 फरवरी को दी। इस मामले में पुलिस ने पांच आरोपी लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक छात्र की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान गौरव, सनी, रोहतास, विनोद और बंटी के रूप में की गई है।

दक्षिण-पूर्वी जिला पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि छात्रा ने हमें अपनी शिकायत में बताया कि गौरव और सनी उसके दोस्त हैं और उन्होंने उसे फरीदाबाद ले जाने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उनके कुछ अन्य दोस्तों ने भी बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया।

आखिरी अपराधी की तलाश अभी जारी
पुलिस ने इस मामले आखिरी अपराधी, जो फिलहाल फरार चल रहा है कि भी तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस की अलग-अलग टीमों ने आरोपियों को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार कर लिया।

पहले भी की थी कोशिश
पीड़ित छात्र ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवकों ने कुछ दिन पहले भी उसे अपने साथ ले जाने की कोशिश की थी, लेकिन छात्रा ने उस दौरान छात्र ने उनके साथ जाने से मना कर दिया था। इसके बाद ही आरोपियों ने कॉलेज में होने वाले प्रोग्राम के दौरान उससे संपर्क किया और उसे फरीदाबाद घूमने चलने की बात कही। पुलिस फिलहाल इस मामले में अन्य आरोपी की भी तलाश कर रही है।

फरीदाबाद में पार्टी कराने के बहाने ले गए थे साथ
पुलिस के अनुसार आरोपी छात्रों ने कॉलेज में हुए कार्यक्रम के बाद छात्र के साथ पार्टी करने की बात कही थी। उन्होंने छात्र को कहा था कि वे अपने दोस्तों के साथ फरीदाबाद में पार्टी करना चाहते थे। इसके बाद ही छात्र उनके साथ फरीदाबाद गई। छात्र ने बताया कि फरीदाबाद ले जाने के बाद आरोपी पहले उसे अपने तीसरे दोस्त, जिसका नाम रोहतास है, उसके घर पर लेकर गए। वहां उन्होंने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

इस दौरान रोहतास के घर पर चौथा साथी विनोद भी आ गया और उसने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी दौरान एक पांचवें आरोपी सचिन ने उसे दिल्ली तक लिफ्ट देने के बहाने के कार में उससे दुष्कर्म किया। इस मामले में पुलिस को अभी तक सचिन की तलाश है। मामले में बंटी नाम का छठा आरोपी भी है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week