MP में हुई UP चुनाव के लिए RSS की गुप्त बैठक

Tuesday, February 28, 2017

सतना। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सरसंघ चालक मोहन भागवत दो दिवसीय दौरे पर रविवार की सुबह 9 बजे चित्रकूट पहुंचे। यहां उन्होंने रविवार को आरोग्यधाम में आयोजित संघ चालकों के वर्ग सम्मेलन में हिस्सा लिया। सम्मेलन में मप्र, उप्र समेत कई अन्य राज्यों के भी संघ चालक व संगठन मंत्री उपस्थित रहे।

गुप्त रूप से आयोजित इस सम्मेलन में सिर्फ चुनिंदा पदाधिकारियों को ही शामिल किया गया था। यहां चल रहे ग्रामोदय मेला में शामिल होने के लिए हरियाणा के राज्यपाल कप्तान सिंह सोलंकी समेत केन्द्रीय मंत्री गिरीराज सिंह, फग्गन सिंह कुलस्ते व अन्य मंत्री चित्रकूट में मौजूद रहे।

संगठन मंत्रियों को दिए टिप्स
सम्मेलन के साथ ही आरएसएस प्रमुख ने एक गुप्त बैठक ली। जहां यूपी में चल रही चुनावी जंग और आने वाले उसके परिणाम को लेकर मंथन किया गया। खबर है कि जिन राज्यों में चुनाव चल रहे हैं वहां के हालातों के बारे में चर्चा करते हुए सरसंघ चालक ने सभी को पूरी ताकत से जुट जाने का निर्देश दिया है।

बैठक में मौजूद कई संगठन मंत्रियों को उन्होंने रणनीति के तहत काम करने के टिप्स दिए। सूत्रों के अनुसार मोहन भागवत ने खासतौर पर यूपी से आए संगठनमंत्रियों पर अधिक जोर दिया। बैठक के बाद आरएसएस प्रमुख ने बहुत कम लोगों से मुलाकात की और चिंतन-मंथन में ही लगे रहे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं