MP बिजली कर्मचारियों के लिए MOBILE APP PRAYAS यहां से DOWNLOAD करें

Monday, February 27, 2017

भोपाल। मप्र बिजली कंपनी ने अपने अधिकारी और कर्मचारी के लिए एक मोबाइल एप ”प्रयास” लांच किया है। इस ऐप के जरिए कंपनी के 15 हजार से ज्यादा अधिकारी और कर्मचारी अपनी हाजिरी का रिकॉर्ड रख सकेंगे। इस व्यवस्था से अनधिकृत उपस्थिति 21 प्रतिशत से घटकर 13 प्रतिशत हो गई है। 

कंपनी के 75 प्रतिशत स्थानांतरण आदेशों का क्रियान्वयन 3 दिवस के अंदर हो जाता है।अधिकारियों की उपस्थिति भ्रमण स्थल पर ही लग सकती है। अतः कंपनी के सभी भ्रमण वास्तविक रूप से सुनिश्चित होते है। इस प्रणाली में कार्य कार्मिकों की उपस्थिति को उपभोक्ता द्वारा भी देखा जा सकता है।

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध संचालक विवेक पोरवाल और मुख्य महाप्रबंधक, भोपाल क्षेत्र अनिल खत्री ने मोबाईल एप का लोकार्पण किया। निदेशक (तकनीकी) आर.एस. श्रीवास्तव, मुख्य महाप्रबंधक (मानव संसाधन एवं प्रशासन) रूही खान और भारतीय मजदूर संघ से जुड़े म.प्र. बिजली कर्मचारी महासंघ के प्रान्तीय अध्यक्ष हेमन्त तिवारी सहित बड़ी संख्या में कंपनी के अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे। इस अवसर पर सूचना प्रौद्योगिकी की टीम एवं कंपनी के आई.टी. कंसलटेंट पराग अड़लक एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ प्रकाशन अधिकारी श्री मनोज द्विवेदी द्वारा किया गया एवं आभार सुश्री सुपर्णा सिंह ने व्यक्त किया।
गूगल प्ले स्टोर से एंड्राइप मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करे

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं