JIO APP के बाद अब JIO CAB भी ला रहे हैं अंबानी

Saturday, February 25, 2017

मुकेश अंबानी ने अब उबर कैब के साथ हाथ मिलाकर जिओ कैब लाने की तैयारी कर ली है फैक्‍टर डेली ने अपनी न्‍यूज वेबसाइट में इसका खुलासा किया है। फ्री में बातें की और इंटरनेट का भी जमकर इस्तेमाल किया। वहीं मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो अब जल्द ही ऐप बेस्ट टैक्सी सर्विस ला सकती है। खबर है कि रिलायंस जियो अपनी कैब सर्विस 600 कारों के साथ चेन्नई और बैंगलोर से शुरू करेगा। इस सर्विस का नाम ‘रिलायंस जियो कैब’ हो सकता है।

न्यूज वेबसाइट फैक्टर डेली ने अपनी रिपोर्ट में रिलायंस इंडस्ट्रीज के सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि ऐप बेस्ड टैक्सी लॉन्च करने का प्लान अप्रैल में ही था, लेकिन इसे अब कमर्शियल लॉन्च में छह महीने लग सकते हैं।बताया जा रहा है कि रिलायंस जियो अपनी इस सेवा के तहत दूसरे लोगों की गाड़ियां नहीं रखेगी। कंपनियां अपनी कैब बनाएगी, जिसपर कंपनी अपने चालक रखेगी। खबरें है कि कंपनी अपनी कैब के लिए कुछ कंपनियों से बात कर रही है। इन कंपनियों से रिलायंस एक साथ कई कारें खरीदेगी, जो कैब के रूप में सड़कों पर दिखेंगी। 

फैक्टर डेली ने अपनी रिपोर्ट में रिलायंस इंडस्ट्रीज के सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि इसे ऐप बेस्ड टैक्सी लॉन्च करने का प्लान अप्रैल में ही था, लेकिन इसे अब कमर्शियल लॉन्च में छह महीने लग सकते हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक रिलायंस जियो इसके लिए महिंद्रा और ह्यूंडई से कैब के तौर पर अपनी फ्ली ट बनाने के लिए बातचीत कर रही है. इसके अलावा प्राइसिंग और स्ट्रैटिजी के लिए कंपनी कंसल्टिंग फर्म E&Y से भी बातचीत कर रही है. मुमकिन है अगर कैब सर्विस लॉन्च हुई तो लोगों को जियो सिम जैसे ही ऑफर्स भी मिल सकते हैं.

इस रिपोर्ट में कहा गया है कि जियो अपनी ऐप बेस्ड कैब सर्विस बैंगलुरू और चेन्नई से शुरू करेगी. हालांकि इसके तुरंत बाद दिल्ली और मुंबई में भी कदम रख सकती है. इन शहरों के बाद छोटे शहरों जैसे भोपाल और जयपुर में भी इसकी शुरुआत की जा सकती है.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं