स्कूल में सारे दोस्त मेरा फायदा उठाते थे: JACQUELINE

Sunday, February 26, 2017

सलमान के साथ 'किक' में काम करने के बाद जैकलीन की जिंदगी काफी बदल गई है। बॉलीवुड में आज वो एक बेहतरीन एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं। जैकलीन जितनी सुंदर है, उतनी ही स्मार्ट भी है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि बचपन में जौकलीन काफी भोली थीं और कोई भी उन्हें झूठ बोलकर अपनी बातों में फंसा लेता था। जैकलीन ने खुद इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि वो बचपन में इतनी भोली थीं कि एक बार स्कूल में एक लड़के ने उनका ब्वॉयफ्रेंड बनकर उन्हें किस कर लिया था और उन्हें पता भी नहीं चला।

उन्होंने कहा कि 14 साल में उनके स्कूल के एक लड़के ने उनका ब्वॉयफ्रेंड बनकर उन्हें बेवकूफ बनाया था और उन्हें किस कर दिया। जैकलीन ने बताया कि स्कूल के दिनों में वे काफी मासूम और भोली थीं, जिसका उनके क्लासमेट्स ने काफी फायदा उठाया। जैकलीन ने बताया कि वह इतनी मासूम थीं कि उनके एक क्लासमेट ने उनसे झूठा प्यार का नाटक किया और उन्हें लगा कि वह उनका बॉयफ्रेंड बन गया है, इसलिए उन्होंने उसे किस करने की इजाजत दे दी। हालांकि जैकलीन को आज भी उस बात का खेद है। 

उन्होंने बताया कि यही नहीं उनकी पूरी क्लास उन्हें भोंदू समझती थी और उनसे अपना पूरा काम करवाती थी। अगर कभी वो उन लोगों का काम करने से इनकार कर देतीं तो वह सभी एक ग्रुप बनाकर जैकलीन के पीछे पड़ जाते और फिर स्कूल में उनका जीना मुश्किल कर देते थे। वह पूरी क्लास में अकेले पड़ जाती थी और इसी डर से वह वो सब काम कर देती थी जो उनके क्लासमेट्स उन्हें करने के लिए कहते थे। 

हालांकि आज के बच्चों को इस तरह की परिस्थिति से निपटने के लिए जैकलीन ने टिप्स भी दिए हैं। उन्होंने कहा कि टीनेजर्स को इस तरह की सिचुएशन से निपटने के लिए खुद तैयार होना चाहिए और कभी भी डरना नहीं चाहिए। जैकलीन की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो वो जल्द ही 'रीलोडेड' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में नजर आएंगे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week