INDORE में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट: दिल्ली और खरगौन की लड़कियां पकड़ी गईं

इंदौर। खजराना पुलिस ने मंगलवार सुबह एक पॉश कॉलोनी के फ्लैट में छापा मारकर सेक्स रैकेट पकड़ा। गिरोह में शामिल दो लड़कियां दिल्ली और दो खरगोन की हैं, जिन्हें सरगना ने एक लाख रुपए महीने पर बुलाया था। मौके से तीन ग्राहक भी पकड़े गए हैं। पुलिस ने इनसे 15 हजार रुपए, मोबाइल फोन व आपत्तिजनक सामग्री जब्त की है।

टीआई कमलेश शर्मा के मुताबिक, मयूर नगर स्थित गजानन गिरिराज अपार्टमेंट में संदिग्ध गतिविधियां चलने की सूचना मिली थी। बताया गया था कि देर रात लड़के-लड़कियों का आना जाना चलता रहता है। सुबह 6 बजे सादी वर्दी में पुलिस पहुंची। मौके से चार लड़कियां, ग्राहक अमित कुमार निवासी चंदन नगर, मनोज शर्मा निवासी उदालगुड़ी (असम), सुमित भदौरिया निवासी निहालपुरा सहित दलाल सागर उर्फ सैंडो जैन निवासी गुलाब बाग कॉलोनी व उसके भाई कपिल जैन को पकड़ लिया।

बोलीं वैलेंटाइन डे की पार्टी चल रही है
पूछताछ के दौरान लड़कियां अफसरों से बहस करने लगीं। उन्होंने कहा- हम दोस्तों के साथ वैलेंटाइंस-डे मनाने आई थीं। महिला पुलिस ने रूम की सर्चिंग की तो आपत्तिजनक सामग्री और शराब की बोतलें मिलीं। सख्ती से पूछताछ करने पर लड़कियों ने देह व्यापार में शामिल होना कबूल लिया।

25 लाख रुपए महीने का देह व्यापार
पुलिस के मुताबिक, गिरोह का सरगना सागर उर्फ सैंडो जैन है। उसके तार दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, अहमदाबाद, जयपुर व मुंबई सहित कई शहरों से जुड़े हैं। इनका महीने का टर्न ओवर 25 लाख रुपए है। सैंडो बड़ी पार्टियों के लिए भी लड़कियां बुक करता है। वह ग्राहकों को वॉट्सएप पर लड़कियों की फोटो भेज कर बुकिंग करता है। ऑर्डर मिलने पर फ्लाइट से भी लड़कियां बुलाता है। उसने महालक्ष्मी नगर, चिकित्सक नगर, विजय नगर, स्कीम- 54, स्कीम- 114 में फ्लैट और मकान किराए पर ले रखे हैं। कुछ दिनों पूर्व उसे लसूड़िया पुलिस ने भी पकड़ा था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !