मोदी ने DDLJ दिखाकर जनता को लुभाया, अब गब्बर बनकर डरा रहे हैं: राहुल गांधी

राहुल गांधी, नरेन्द्र मोदीबहराइच। राहुल गांधी ने पीएम मोदी को गब्बर बताया है। उन्होंने कहा, लोकसभा चुनाव में मोदी जी ने बड़े-बड़े वायदे कर जनता को 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' पिक्चर दिखाई, लेकिन जीतने के बाद शोले चल गई और गब्बर आ गया। मोदी जी किसानों, गरीबों की जान लेना चाहते हैं और जन्नत में अच्छे दिन दिलाएंगे। इनसे आपको सावधान रहने की जरूरत है।

नफरत फैलाने लगे हैं मोदी
राहुल गांधी शुक्रवार को बहराइच के महसी विधानसभा सीट से कैंडि‍डेट प्रत्याशी अली अकबर पप्पू के समर्थन में खैरा बाजार में जनसभा करने आए थे। राहुल ने कहा, इन दिनों मोदी जी का चेहरा बिगड़ गया है। उन्हें हार का डर सताने लगा है। इसलिए नफरत फैलाने लगे हैं। लेकिन उन्हें फायदा नहीं मिलेगा। यूपी में सपा-कांग्रेस के गठबंधन की सरकार बनेगी। आज किसान बेहाल है। युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है। जबकि मोदी जी ने हर साल दो करोड़ युवाओं को नौकरी देने का वायदा किया था।

मोदी को बताया गब्बर
राहुल ने कहा, लोकसभा चुनाव में मोदीजी ने अच्छे दिनों का वायदा कर दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे पिक्चर दिखाई थी, लेकिन चुनाव जीतने के बाद शोले चल गई और गब्बर आ गया। उन्होंने कहा, मोदी जी को देश में गन्दगी दिखाई दी तो लोगों को झाड़ू पकड़ा दिया और खुद ओबामा से मिलने अमेरिका चले गए। पता नहीं, ऐसे आइडिया मोदीजी को आते कहां से है?

राहुल ने नोटबंदी को आर्थिक पागलपन बताया है। कहा, 94 फीसदी कालाधन जमीन, स्विस बैंक में है। शेष छह फीसदी कालाधन देश के 50 अमीर परिवारों के पास है, लेकिन मोदी जी ने इन चोरों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। उल्टे उनका कर्जा माफ कर दिया। माल्या लंदन भाग गया। राहुल ने मेक इंडिया प्रोग्राम पर भी हमला बोला। कहा, यदि हर चीज इंडिया में बन रही है तो मेरे मोबाइल पर मेड इन चाइना क्यों लिखा है। युवाओं को रोजगार क्यों नहीं मिला। 

उनके बब्बर शेर से चूहे जैसी आवाज भी नहीं आती है। हमारी सरकार बनने पर हर जिले की इंडस्ट्री को बढ़ावा दिया जाएगा। युवाओं को रोजगार मिलेगा। हम युवाओं की सरकार बनाएंगे। मुफ्त कोचिंग की व्यवस्था करेंगे।

बेटे ने अपनी मां से किया वायदा भुला दिया
राहुल ने कहा, मोदी जी जब बनारस पहुंचे तो उन्होंने कहा मां गंगा ने बुलाया है। बेटे ने मां गंगा से बनारस में मेट्रो बनाने, गंगा की सफाई, घाटों की सफाई, स्वच्छ पेयजल, सोलर लैम्प, फोरलेन सड़क, फ्री इंटरनेट, भोजपुरी फिल्म सिटी बनाने का वायदा किया। गंगा मां ने आशीर्वाद द‍िया और बेटा पीएम बन गया। मोदी जी जब दोबारा बनारस पहुंचे तो उन्होंने मां गंगा से कहा तुम अपना काम करो मैं टीवी और रेडियो पर मन की बात करूंगा। राहुल ने बहराइच से मोदी द्वारा जोड़े गए रिश्ते पर भी पलटवार किया। कहा, मोदी जी जहां जाते है वहां से रिश्ता बनाने लगते है। लेकिन रिश्ता बताने से नहीं निभाने से बनता है। अंत में राहुल ने कहा, हिन्दू बनेगा न मुसलमान बनेगा, इंसान की औलाद है इंसान बनेगा। मोदीजी एक धर्म को दूसरे धर्म से लड़ाना छोड़ दो। सपा-कांग्रेस की सरकार बनेगी और यूपी नंबर वन बनेगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !