करण की COFFEE में कंगना की कड़वाहट जारी है

Monday, February 27, 2017

मुंबई। फिल्मकार करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में आईं कंगना ने करन की कॉफी को इस कदर कड़वा किया कि स्वाद अब तक जुबान से जा नहीं पा रहा है। हालात यह बन गए कि स्माइली फेस वाले करण भी गुस्साए नजर आए। बोले कंगना ने अपनी बात को प्रभावी बनाने के लिए इस तरह के 'अतिरंजित बयान' देती हैं।

अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली कंगना ने करण के चैट शो 'कॉफी विद करण' में पहुंचकर हल्के-फुल्के अंदाज में उन्हीं पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 'बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के सबसे बड़े झंडाबरदार करण ही हैं। इसके बाद इस मुद्दे को हवा मिल गई। करण से ट्विटर पर एक लाइव चैट के दौरान एक यूजर ने पूछा कि क्या कंगना की भाई-भतीजावाद वाली बात सही है?

इस पर करण ने कहा, "बिल्कुल भी नहीं। उन्होंने असर छोड़ने के लिए अतिरंजित बयान दिया। यह मजेदार था..कंगना के लिए और शो के लिए। यह पूछे जाने पर कि क्या उन पर स्टार बच्चों को बढ़ावा देना का जुनून सवार है? इस पर करण ने कहा, 'कंगना से पूछें।'

वर्ष 2016 करण जौहर के लिए मुश्किलों भरा रहा था। इसकी वजह उनकी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान की मौजूदगी थी। अब, करण को उम्मीद है कि इस साल वह किसी को आहत किए बिना निकाल ले जाएंगे। यह पूछने पर कि आपकी सबसे बड़ी उपलब्धि क्या है, करण ने कहा कि ट्विटर पर खुद को बचाए रखना।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week