उस रात भी वही तीनों अंकल आए थे जो पापा के जाने के बाद मां के पास आते थे

इंदौर। तुलसीराम जोशी हत्याकांड में 9 साल की मासूम बच्ची ने 4 घंटे तक कोर्ट में खड़े होकर अपने बयान रिकॉर्ड करवाए। उसने खुलकर बताया कि मेरे पापा की हत्या उन्हीं 3 लोगों ने की है जो मेरी मां के पास छुप छुपकर मिलने आते थे। सनद रहे कि मासूस बच्ची को गवाही से रोकने के लिए किडनैपिंग की कोशिश भी की गई थी। उसे पुलिस सुरक्षा में कोर्ट लाया गया। 

एरोड्रम क्षेत्र के अखंड नगर में रहने वाले पिता तुलसीराम जोशी की हत्या में अहम गवाह और घटना की प्रत्यक्षदर्शी 9 साल की बेटी चांदनी के बुधवार को बयान हुए। चार घंटे तक कोर्ट में बयान चले। चांदनी ने पूरा घटनाक्रम विस्तार से बताया। चांदनी ने बताया कि उस रात जब घर में सभी सो रहे थे तो अचानक मां कीर्तिबाला ने दरवाजा खोला। तीन लोग अंदर आए, जिन्हें वह पहचान चुकी है। ये वही लोग थे जो पापा के नहीं होने पर घर आते थे। घटना वाली रात मां ने मेरा मुंह दबाया और पास के कमरे में ले गई, लेकिन मैं देखती रही। पापा सो रहे थे तभी तीनों अंकल ने पापा का गला दबाया।

मां बोली कि पापा को सांस की बीमारी है और वे गला दबाकर ठीक कर रहे हैं। फिर वे पापा को ले गए तो मां बोली कि पापा को अस्पताल ले जा रहे हैं। चांदनी को इस बार भी पुलिस सुरक्षा में बयान दिलाने के लिए लाया गया, क्योंकि कोटा में रहने के दौरान उस पर हमले और अपहरण का प्रयास हुआ था।

गौरतलब है कि सितंबर 2015 में हलवाई का काम करने वाले तुलसीराम जोशी की गला घोंटकर हत्या कर दी थी और आरोपियों ने शव छिपाने के लिए नैनोद मल्टी के पास की ड्रेनेज में फेंक दिया था। पुलिस ने हत्या में आरोपी पत्नी कीर्तिबाला, उसके प्रेमी विशाल, चिंटू और एक अन्य को गिरफ्तार किया था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !