मंत्री नरोत्तम मिश्रा के दतिया में खुले में शौच, इज्जत बचाने रेल के आगे कूदी

भोपाल। देश भर में खुले में शौच के खिलाफ अभियान चल रहा है। मप्र के ताकतवर मंत्री नरोत्तम मिश्रा तो खुद स्वच्छता का प्रतीक हैं लेकिन उनके दतिया में खुले में शौच अब भी जारी है। यहां खुले में शौच के लिए गई एक युवती के गैंगरेप की कोशिश की गई। इज्जत बचाने के लिए युवती चलती ट्रेन के आगे कूद गई। जिससे उसकी मौत हो गई। 

दतिया जिले के सिनावल थाना क्षेत्र का तुगलन का डेरा गांव, रेलवे ट्रैक के नजदीक है। इस गांव के हर घर में शौचालय नहीं है। इसके कारण कई लोग ट्रैक के किनारे ही शौच करने जाते हैं। गांव की ही एक लड़की शशि (बदला हुआ नाम) प्रतिदिन की तरह शौच करने गई थी। उसी दौरान गांव के दो युवकों ने उसे घेर लिया। 

बताया जाता है हल्कू यादव और संजू यादव के नाम के युवक लड़की को कई दिनों से परेशान कर रहे थे। सोमवार को मौका मिलते ही उसे पकड़ लिया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगे। युवती ने खुद को बचाने के की काफी कोशिश की, सहायता के लिए चीख पुकार भी लगाई लेकिन कोई मदद नहीं मिली। तभी अचानक वो युवकों के चंगुल से छूटी और रेल की पटरी पर दौड़ लगा दी। सामने से ट्रेन आ रही थी। युवती जान बूझकर ट्रेन के आगे कूद गई। जिससे उसकी मौत हो गई। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !