ग्वालियर का लड़का पाकिस्तान के आतंकी शिविर में

भोपाल। पाकिस्तान की खुफिया ऐजेंसी आईएसआई की जड़ें मप्र में मजबूत जान पड़ रहीं हैं। आधा दर्जन जासूस और दर्जन भर संदिग्धों की धरपकड़ के बाद अब एक और खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि ग्वालियर का एक युवक पाकिस्तान के आतंकी शिविरों में ट्रेनिंग ले रहा है। 

ग्वालियर के माधवनगर में रहने वाली सुनीता कुशवाहा ने बुधवार को संवाददाताओं को बताया कि उसका बेटा विशाल तीन माह से लापता है। मगर दो दिन पहले उसका फोन आया कि वह 'पाकिस्तान की सीमा पर राजस्थान के गंगासागर क्षेत्र में' सेना का प्रशिक्षण ले रहा है, जो संदेहास्पद है। अंदेशा है कि ग्वालियर का एक युवक पाकिस्तान की सीमा पर चल रहे आईएसआई के शिविर में प्रशिक्षण ले रहा है।

सूत्रों के मुताबिक, बीते दिनों राज्य में आईएसआई के लिए कथित तौर पर जासूसी करने के आरोप में पकड़े गए 11 आरोपियों में से एक का विशाल से परिचय रहा है, क्योंकि वह विशाल के घर के पास ही रहता था। इसलिए आशंका जताई जा रही है कि विशाल कहीं आईएसआई के शिविर में तो प्रशिक्षण नहीं ले रहा है। विशाल की मां सुनीता का कहना है कि उनका बेटा घबराया हुआ था और कुछ देर बात होने के बाद फोन कट गया, उसके बाद न तो फोन लगा और न ही उसका फोन आया।
ग्वालियर के पुलिस अधीक्षक डॉ. आशीष ने बताया कि विशाल की मां ने माधवनगर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. विशाल को अंतिम बार थाटीपुर क्षेत्र में देखा गया था. इस समय वह कहां है, इसकी तस्दीक कराई जा रही है.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !