भोपाल के नागरिकों ने हाथों में डन्डे लेकर गुण्डों को ललकारा

भोपाल। लो फलोर बस में एक यात्री को जेबकतरे ने चाकू मारकर हत्या कर देने के विरोध में भोपाल के नागरिकों ने डन्डे/लट्ठ लेकर सड़कों पर उतर कर गुण्डे बदमाशों को ललकारा कि अब भोपाल शहर में तुम्हारी खैर नहीं या तो गुण्डागर्दी छोड़ दो या भोपाल। क्योंकि भोपाल के सभ्य नागरिक अब सड़कों पर उतर आएं हैं। भोपाल नागरिक विकास समिति के तत्वाधान में शहर के सभ्य नागरिकों ने हाथों में लटठ लेकर कोटरा सुल्तानाबाद में प्रदर्शन किया।  

भोपाल नागरिक विकास समिति के अध्यक्ष रमेश राठौर ने बताया कि शहर में गुण्डागर्दी बहुत बढ़ गई है। सभ्य लोगों और महिलाएं बच्चों का घरों सं निकलना मूुश्किल हो गया है। इसलिए भोपाल के नागरिकों को हमने महीने में एक दिन भोपाल में हो रही गुण्डार्गिदी के खिलाफ सड़कों पर निकालने की ठान ली है। जिससे शहर की कानुन व्यवस्था तथा अन्य व्यवस्थाएं ठीक हो सकें। अभी नागरिक घरों में बैठकर टीवी और अन्य दैनिक कार्या में व्यवस्त रहते हैं वो किसी भी अनैतिक कार्यो तथा बिगड़ती कानुन व्यवस्था के खिलाफ सड़कों पर नहीं आते जिससे व्यवस्थाएं और बिगड़ती जाती हैं। इसलिए भोपाल शहर के सभी नागरिकों को हम वाट्सअप पर जोड़ रहे हैं जिससे कि महीने में एक दिन सभी नागरिक एक स्थान पर एकत्रित होकर कानुन व्यवस्था को ठीक करने के लिए सड़कों पर आयेंगें। जिससे जनप्रतिनिधियों को भी मालुम चलेगा कि सभ्य नागरिक भी एकत्रित होने लगें हैं तो वो भी शहर की व्यवस्था को सुधारने के लिए आगे आयेंगें। 

भोपाल नागरिक विकास समिति के द्वारा किये गये प्रदर्शन में बड़ी संख्या में नागरिकों ने डन्डे लेकर गुण्डा र्गिदी के खिलाफ भाग लिया और शासन से बिगड़ती कानुन व्यवस्था को सुधारने की मांग की । प्रदर्शन कर रहे नागरिक नारे लगा रहे थे कि गुण्डे बदमाशों सावधान जाग उठा है आम इंसान । और नहीं बस और नहीं गुण्डे बदमाशों की भोपाल में ठौर नहीं । प्रदर्शन में रमेश राठौर, एपी शर्मा, प्रकाश, राजकुमार, राम सक्सेना, अंशुल श्रीवास्तव, आदि सहित बड़ी संख्या में भोपाल के नागरिकों ने भाग लिया । भोपाल नागरिक विकास समिति एक नारा दिया है निकलो बाहर मकानों से जंग लड़ों गुण्डे बदमाशों से।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !