तारक मेहता से नाराज टप्पू ने शो छोड़ा

Monday, February 27, 2017

बच्चे-बड़ो सबका पसंदीदा शो 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' के एक स्टार इस शो को छोड़ रहे हैं। इस शो में लगभग नौ साल से टप्पू का किरदार निभा रहे भाव्य गांधी ने शो छोड़ दिया है। खबर है कि भाव्य के जाने के बाद सीरियल की कास्टिंग में और भी बदलाव आने वाले हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर भाव्य गांधी इस शो में आठ साल से ज्यादा काम करने के बाद शो छोड़कर जा रहे हैं। एक सूत्र ने बताया कि भाव्य 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के साथ पहले एपिसोड से जुड़े हुए हैं। अब वो अपनी एक्टिंग स्किल को दूसरी फील्ड में बढ़ाना चाहते हैं। उन्होंने एक गुजराती फिल्म साइन की है जिसके लिए उन्हें दिन रात गुजरात में शूटिंग करनी पड़ती है।

शो छोड़ने का दूसरा कारण है कि मेकर्स उन्हें ज्यादा स्क्रीन स्पेस नहीं दे रहे हैं। भाव्य को महीने में मुश्किल से 3-4 दिन के लिए शूटिंग करनी होती है। एक एक्टर के तौर पर वह संतुष्ट नहीं हैं। भाव्य का एग्जिट इसलिए हुआ है क्योंकि वो एक्टर के तौर पर खुद को एक्सप्लोर करना चाहते हैं और नए मौकों के लिए खुद को उपलब्ध करवाना चाहता हैं।

भाव्य ने एक बेवसाइट को कंफर्म करते हुए बताया, 'हां मैंने जनवरी महीने में शो एग्जिट कर दिया है। आठ साल और आठ महीनों की यात्रा काफी फायदेमंद रही। मैंने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की पूरी टीम के साथ काम करने को खूब इंजॉय किया। ठीक उसी तरह मेरे फैंस ने मुझे ढेर सारा प्यार दिया। मैं चाहता हूं कि भविष्य में भी वह मेरे काम को सपॉर्ट करें।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week