भोपाल के नागरिक गुन्डे-बदमाशों के खिलाफ कल करेंगें लट्ठ सत्याग्रह

भोपाल। लो फलोर बस में एक जेबकतरे के द्वारा जेब काटने के विरोध में एक यात्री को चाकू मारकर हत्या कर देने से भोपाल शहर के नागरिकों में बहुत आक्रोश व्याप्त है। भोपाल नागरिक विकास समिति के अध्यक्ष रमेश राठौर ने बताया है कि कल शुक्रवार 24 फरवरी महाशिवरात्रि के दिन सुबह 11 बजे बैंक आफ बड़ौदा कमला नगर कोटरा सुल्तानाबाद के सामने भोपाल के नागरिक शहर के गुण्डों बदमाशों और कानून व्यवस्था के खिलाफ लट्ठ और डन्डे लेकर प्रदर्शन करेंगें, जिससे प्रदेश के नागरिक जागरूक हो सकेंगें। 

भोपाल नागरिक विकास समिति के अध्यक्ष रमेश राठौर ने कहा है कि सभ्य नागरिकों के घरों में बैठे रहने के कारण ही गुण्डे, मवालियों के हौसले बुलंद हैं। आज शहर का नागरिक अपने घरों में बैठकर टीवी, और अन्य कार्यक्रमों में व्यवस्त रहते हैं। जब कोई घटना होती है तो चाय पर चर्चा कर लेते हैं, पड़ौसियों से चर्चा कर लेते हैं लेकिन घटना के खिलाफ घरों से बाहर नहीं निकलते हैं जिसके कारण शहर में गुण्डे, बदमाशों और कानून व्यवस्थाएं बिगड़ती जा रही हैं। जिस दिन भोपाल के गुण्डे बदमाशों के खिलाफ आदमी और शहर के सभ्य लोग सड़कों पर एकत्रित होकर अपने घरों से लट्ठ लेकर निकलने लगेंगें उस दिन प्रदेश की कानून व्यवस्था, गुण्डे बदमाश सब ठीक हो जायेंगें क्योंकि गुण्डे बदमाशों और नेताओं को पता लग जायेगा कि अब शहर का आम नागरिक जाग गया है और वो सड़कों पर उतर रहा है।  

गुण्डे बदमाश एक या दो होते हैं और शहर के लोग लाखों में होते हैं उसके बाद भी एक व्यक्ति हजारों और लाखों पर भारी पड़ते हैं। इसके लिए भोपाल नागरिक विकास समिति ने भोपाल शहर के नागरिकों को जगाने का प्रयास किया है जिसमें प्रतिमाह में एक दिन अवकाश में एक निश्चित समय में भोपाल के सब नागरिक अपने घरों से निकलकर शहर के बीच किसी स्थान पर एकत्रित होंगें और प्रदेश के गुण्डे, बदमाशों और कानून व्यवस्था के खिलाफ प्रदर्शन करेंगें। पहले-पहले लोग कम आयेंगें उसके बाद यदि शहर का हर नागरिक जागरूक हो जायेगा तो सब आयेंगें। भोपाल नागरिक विकास समिति ने एक नारा दिया है निकलो बाहर मकानों से जंग लड़ों गुण्डे बदमाशों से। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !