वित्तमंत्री के दमोह में गुंडाराज: घर से घसीटकर निकाला, सबके सामने चाकुओं से गोद डाला

भोपाल। वित्तमंत्री जयंत मलैया के शहर दमोह में पुलिस की लापरवाही के कारण एक हत्याकांड कारित हो गया। कुछ दिनों पहले हुई एक मारपीट के मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की। उल्टा आरोपियों ने शिकायत करने वाले 2 भाईयों को घर से घसीटकर बाहर निकाला और इलाके में दहशत फैलाने के लिए सबके सामने चाकुओं से गोद डाला। फिल्मी स्टाइल में हुए इस हत्याकांड में पब्लिक भी फिल्मों की तरह चुपचाप सबकुछ देखती रही। किसी ने हत्यारों को रोकने या पुलिस बुलाने की हिम्मत नहीं की। आरोपी इलाके के पैसे वाले दंबंग माने जाते हैं। 

दमोह के कोतवाली थानांतर्गत धर्मपुरा वार्ड में बांदकपुर मार्ग पर यह घटना हुई। हरीश 38 और उसका बड़ा भाई नारायण 40 पुत्र सुखदेव दुबे पर उनके पड़ोसी विजय पटेल, उसके भाई राहुल और उसके तीन-चार अन्य दोस्तों ने गुरुवार रात करीब 11.45 बजे घर में घुसकर हमला कर दिया। हमलावर दोनों को बाहर घसीटकर लाए और चाकू मारे। इस दौरान महिलाओं को भी पीटा गया। 

हमलावरों को इतना आतंक है कि, लोग तमाशा देखते रहे, लेकिन कोई बचाने नहीं आया। इस मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आई है। शुक्रवार को क्षेत्र में तनाव का माहौल रहा। कोतवाली टीआई प्रदीप सोनी के मुताबिक, हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम सर्च कर रही है।

16 फरवरी को शादी के दौरान हुआ था विवाद
इस दिन मोहल्ले के किसान भवन में एक शादी थी। दोनों परिवार उसमें शामिल हुए थे। इस दौरान हरीश की बाइक राहुल से टकरा गई थी। इसके बाद विवाद शुरू हुआ था। उसके बाद इन्हीं हमलावरों ने हरीश के घर में घुसकर मारपीट की थी। इसकी शिकायत कोतवाली में की गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। पुलिस में शिकायत करने से आरोपी नाराज थे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !