अमर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जमकर तारीफ की, भगवान कृष्ण बताया

नई दिल्ली। शिवरात्रि के मौके पर अमर सिंह वाराणसी के मशहूर बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाजिर हुए। बाबा का दर्शन करने के बाद अमर सिंह, अखिलेश यादव, मुलायम सिंह यादव, आजम खान और सपा के सीनियर नेता रामगोपाल यादव के बारे में बयान देना नहीं भूले। पत्रकारों से बात करते हुए जहां एक तरफ अमर सिंह ने सपा नेताओं की खिंचाई की वहीं प्रधानमंत्री मोदी की जमकर तारीफ की।

अमर सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि सपा में कुछ लोगों ने उन्हें बाहर का कहा था लेकिन भारत में रहने वाले उनके अपने हैं और वो भारतीय हैं। उन्होंने आगे कहा कि उन लोगों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए जो कश्मीर के बारे में उल्टा-सीधा बोलते रहते हैं।

सपा नेता आजम खान को निशाने पर लेते हुए अमर सिंह ने कहा कि ऐसे लोगों से कड़ाई से निपटना चाहिए जो कश्मीरी पंडितों को बाहरी बताते हैं। अमर सिंह ने कहा कि रामगोपाल ने कहा था कि अगर मैं यूपी में आया तो सुरक्षित नहीं लौट सकूंगा लेकिन उन्हें देखना चाहिए कि मैं वाराणसी में हूं। अखिलेश यादव के गधा वाले बयान पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि 'जाकि रही भावना जैसी, जिन देखि मूरत तिन तैसी’

यहां यह गौरतलब है कि कुछ दिन पहले एक टीवी चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में अमर सिंह यादव परिवार में मचे घमासान को ड्रामा बताया था। उनके मुताबिक यह सब अखिलेश की छवि चमकाने का एक तरीका था। समाजवादी पार्टी से नाराज चल रहे अमर सिंह आजकल पीएम मोदी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए अमर सिंह ने मोदी की तुलना कृष्ण से की।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !