शीला दीक्षित ने राहुल गांधी की राह में टंगड़ी अड़ाई

नई दिल्ली। इन दिनों यूपी में चुनाव चल रहे हैं और कांग्रेस के वाइस प्रेसिडेंट पहली बार फार्म में चल रहे हैं। उत्साहित हैं और आत्मविश्वास से लवरेज भी हैं। हर रोज रैलियां कर रहे हैं, इस बीच दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने उनकी राह में टंगड़ी अड़ा दी। बयान दिया है कि 'राहुल अभी अनमैच्योर हैं।'

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अभी मैच्योर नहीं हुए हैं और उन्हो थोड़ा और वक्त मिलना चाहिए। शीला ने कहा कि फिलहाल हम बदलाव के दौर से गुजर रहे हैं और यह बदलाव जनरेशन के साथ राजनीति में भी आ रहा है। नेताओं से बयानों का स्तर भी बदला है। इसका उदाहरण इस बात से लिया जा सकता है कि पीएम से आप एक पूर्व पीएम के लिए इस तरह के बयान की उम्मीद नहीं करते।

कांग्रेस इस बदलाव के अनुसार खुद को ढालने की कोशिश में है। यह ध्यान रखना होगा कि राहुल गांधी अभी मैच्योर नहीं हुए हैं, उन्हें थोड़ा वक्त लगेगा। हालांकि शीला ने राहुल की तारीफ भी का और कहा कि उन्होंने किसानों के हित में जो बात कही है वो अब तक किसी ने नहीं कही थी। यूपी में प्रचार ना करने को लेकर उन्होंने कहा कि वो अपने स्वास्थ्य की वजह से प्रचार नहीं कर रहीं, कांग्रेस और सपा के गठबंधन से उन्हें कोई समस्या नहीं है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !