लिफ्ट के लिए अज्ञात व्यक्ति के साथ गई युवती का रेप

नई दिल्ली। पूर्वोत्तर की 24 वर्षीय एक युवती से एक व्यक्ति ने दिल्ली के हौज खास गांव के निकट कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि घटना शनिवार रात हुई, जब महिला अपने दोस्तों और रिश्तेदार के साथ हौज खास गांव के निकट एक पार्टी में शामिल होने गई थी और देर रात वहां से लौट रही थी। महिला मणिपुर की रहने वाली है। युवती ने पुलिस को बताया कि रात साढ़े 11 बजे के करीब एक अज्ञात व्यक्ति ने उसे घर छोड़ देने की पेशकश की। उसने युवती से कहा कि उसकी गाड़ी डीयर पार्क के निकट कुछ दूरी पर खड़ी है।

आरोपी उसके बाद महिला को पार्क से सटे निर्जन इलाके में ले गया और कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया। महिला किसी तरह वहां से बच निकली और बाद में उसने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

गौरतलब है कि सरकार ने पिछले दिनों संसद में बताया कि दिल्ली पुलिस ने इस साल जनवरी में दुष्‍कर्म के 140 मामले दर्ज किए। इन मामलों में 43 अनसुलझे हैं। इसके अलावा छेड़छाड़ के 238 मामले दर्ज किए गए, जिनमें से 133 अनसुलझे हैं। गृह राज्यमंत्री हंसराज अहीर ने यह ब्योरा राज्यसभा में प्रश्नकाल के दौरान पेश किया था। गृह राज्यमंत्री हंसराज अहीर ने बताया कि वर्ष 2016 में दिल्ली में दुष्‍कर्म के 2,155 मामले दर्ज किए गए और इनमें से 291 अनसुलझे हैं. छेड़छाड़ के 4,165 मामले दर्ज किए गए। मंत्री ने बताया कि वर्ष 2016 में छींटाकशी के 918 मामले दर्ज किए गए, जिनमें से 339 अनसुलझे हैं। इस साल जनवरी में छींटाकशी के 51 मामले दर्ज किए गए, जिनमें से 25 अनसुलझे हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !