भोपाल में गुण्डों से निपटने के लिए लट्ठ लेकर सड़कों पर निकलेगें शहर के शरीफ लोग

भोपाल। लो फलोर बस में एक जेबकतरे के द्वारा जेब काटने के विरोध में एक यात्री को चाकू मारकर हत्या कर देने से भोपाल शहर के नागरिका बहुत दुखी होने के साथ नागरिकों में रोष व्याप्त है। भोपाल नागरिक विकास समिति के अध्यक्ष रमेश राठौर ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि भोपाल में आम नागरिकों का चलना, रहना, घरों से निकलना मुश्किल हो गया है। 

प्रदेश की कानून व्यवस्था बिगड़ गई है। पुलिस खुद गुण्डों से डरने लगी है। राजनेता अपनी यात्राएं निकालने, उत्सव मनाने में मस्त हैं उन्हें शहर के शरीफ नागरिकों की चिंता नहीं है। गुण्डे बदमाशों के कारण आम नागरिक भयभीत है कोई भरोसा नहीं है कि सुबह घरों से निकलने वाले शरीफ नागरिक शाम को सकुशल पहुंच भी पायेंगें कि नहीं । भोपाल शहर और प्रदेश की कानून व्यवस्था को ठीक करने के लिए अब भोपाल के नागरिक महीने में एक बार सुबह अपने घरों से सड़कों पर लट्ठ लेकर निकलेंगें। बिगड़ती कानून व्यवस्था का विरोध करने के लिए भोपाल के सभ्य लोग खुद बीड़ा उठायेंगें और भोपाल शहर की व्यवस्था ठीक करेंगें। 

भोपाल नागरिक विकास समिति इसके लिए एक नम्बर 9425004231 जारी कर रही है जिसमें शहर की बिगड़ती कानून व्यवस्था के ठीक करने के लिए लटठ् लेकर सड़कों पर निकलने वाले लोगों को जोड़कर आंदोलन करेंगें। और गुण्डे बदमाशों को बतलायेंगें के भोपाल के सभ्य नागरिक बुजदिल नहीं है और वो मुकाबला करना जानते हैं। भोपाल नागरिक विकास समिति ने एक नारा दिया है निकलो बाहर मकानों से जंग लड़ों गुण्डे बदमाशों से। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !