लवमैरिज: लड़का नहीं मिला तो उसके भाई को मार डाला

सिहोरा। आज सुबह करीब साढ़े दस बजे घर से भागी बहन के भाइयों ने मात्र सन्देह होने पर प्रेमी युवक के भाई की फावड़े हमला कर सरेआम युवक की हत्या कर दी। जिसके बाद गाँव में सनसनी का माहौल बन गया। वारदात की जानकारी लगते ही थाने का पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंचा और तब तक दोनों आरोपी फरार हो चुके थे जिसके बाद शव का पंचनामा कार्यवाही कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

कटनी जिले के उमरिया पान थाना के ग्राम मुड़िया पुरवा में आज सुबह करीब साढ़े दस बजे उमरिया पान के ब्योहार मोहल्ला और ठाकुर मोहल्ला निवासी 30 वर्षीय जक्ति उर्फ जगत सिंह ठाकुर को मोहल्ला के ही दो सगे भाईयों ने मिलकर पुरानी रंजिश के चलते हत्या की वारदात करने के बाद फरार हो गए हैं। प्रथम दृष्टया जानकारी में मोहल्ले के लोगों ने बताया की मृतक का छोटा भाई भक्ति उर्फ भगत सिंह ठाकुर एक माह पहले हत्या को अंजाम देने वाले रिंकू और अजय पिता कुंजी लाला बर्मन की बहन को लेकर भाग गया था। 

जिस कारण दोनों परिवार में रंजिश चल रही थी। आज जहाँ पर यह हत्या की वारदात हुई वही मोहल्ले में मकान का निर्माण चल रहा था और वहीं पर फावडा गैंती रखे थे, तभी रिंकू और अजय बर्मन आकर जगत सिंह से बादविवाद करते हुए फावड़े से हमला कर दिया जिसमें मृतक जगत सिंह के फावड़े का दनादन कई प्रहार नाक पर कर दिए और जगत सिंह की मौके पर ही मौत हो गयी हत्या की वारदात करने के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी नितिन कमल स्टाफ के साथ पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू किया।

प्यार के बलि चढ़ा परिवार
भगत सिंह ठाकुर का मोहल्ले के अजय और रिंकू बर्मन की बहन से प्रेम संबध थे जिसके चलते दोनों अपने प्यार को अंजाम देने घर से तो बाहर भाग गए लेकिन वही प्यार की आग के अंगारे इस कदर सुलगे की एक परिवार के सदस्य की हत्या हो गयी तो दूसरा परिवार वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !