पुलिस अफसर से भी दोस्ती गांठ ली थी पाकिस्तान के जासूस बलराम सिंह ने ?

भोपाल। दुश्मन देश पाकिस्तान को भारत की महत्वपूर्ण जानकारी जासूसी कर देने वाले मामले में गिरोह में शामिल बलराम सिंह के पुलिस अफसरों से भी अच्छे संबंध रहे हैं। सतना सीएसपी सीताराम यादव के साथ उसका एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सतना एसपी मिथलेश शुक्ला ने इस मामले की जांच करवाने की बात की है।

राजीव तिवारी को कल एटीएस ने भोपाल अदालत में पेश किया था। अब तक की जांच में राजीव तिवारी को ही जासूसी गिरोह का मास्टर माइंड माना जा रहा है। इस मामले में पहले गिरफ्तार हो चुके बलराम सिंह ने पूछताछ में खुलासा किया। इसके बाद तिवारी को गिरफ्तार किया गया।  बलराम सिंह के साथ उसके दोस्त की एक फोटो सतना सीएसपी सीताराम यादव के साथ सार्वजनिक हुई है। 

इस संबंध में सीताराम यादव ने बताया कि वे बलराम सिंह को नहीं जानते। वे एक जांच के मामले में उसके दोस्त केपी यादव को जानते हैं। इस वर्ष 26 जनवरी कि यह फोटो है। उन्होंने कहा कि उनका इन लोगों से ना तो कोई दोस्ती है, ना ही कोई लेनादेना है। 

उधर एसपी मिथलेश शुक्ला ने बताया कि वे छुट्टी पर है। इसलिए अभी फोटो देखी नहीं है, यदि फोटो वायरल हुई है, तो सीएसपी और आरोपियों की दोस्ती की जांच करवाई जाएगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !