कैलाश विजयवर्गीय को चेलेंज: दम है तो उज्जैन आकर दिखाओ

उज्जैन। इंदौर में भाजपा नेताओं की गुंडागर्दी के बाद उज्जैन में कांग्रेसी उग्र हो गए हैं। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि दम है तो भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अब उज्जैन आकर दिखाएं। कांग्रेस ने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान और कैलाश विजयवर्गीय के तार आईएसआई से जुड़े होने का आरोप भी लगाया है।

दरअसल सोमवार को इंदौर में भाजयुमो नगर उपाध्यक्ष जीतू यादव, एमआईसी सदस्य चंदू शिंदे सहित कुछ भाजपा नेताओं ने प्रशासन को ज्ञापन देने जा रहे कांग्रेस नेताओं को परदेसीपुरा थाने के भीतर और बाहर जमकर पीटा था। घटना को लेकर शहर में कांग्रेस ने मोर्चा खोला है।

कांग्रेस ने कहा कि भाजपा सरकार ने मध्यप्रदेश में जंगलराज कायम कर दिया है। लोकतांत्रिक तरीके से ज्ञापन देना, प्रदर्शन करने का अधिकार हर किसी को कानून ने दिया है। यही हमारी पार्टी के नेता सोमवार को कर रहे थे, मगर कैलाश विजयवर्गीय समर्थित भाजपा नेताओं ने उनके साथ थाने में घुसकर मारपीट की।

मध्यप्रदेश में कानून-व्यवस्था का इतना बुरा हाल कभी नहीं देखा। एटीएस ने आईएसआई के लिए जासूसी करने के आरोप में 11 लोगों को पकड़ा है। उनमें भाजयुमो आईटी सेल का धु्रव सक्सेना भी शामिल है, जो शिवराजसिंह चौहान और कैलाश विजयवर्गीय के साथ कई मंचों पर देखा गया है।

इससे तो लगता है कि सीएम और विजयवर्गीय के तार भी आईएसआई से जुड़े हैं। मामले की सीबीआई जांच होना चाहिए। उन्होंने 22 फरवरी को प्रदेश स्तर पर प्रदर्शन की बात कही। इस दौरान वरिष्ठ नेता बटुकशंकर जोशी, जिला पंचायत अध्यक्ष महेश परमार, रवि राय आदि मौजूद थे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !