नवाज शरीफ: कल तक बुरहान वानी को शहीद बता रहे थे, अब दोस्ती का हाथ बढ़ा रहे हैं

नई दिल्ली। दुनिया भर में दौड़धूप, कश्मीर में उपद्रवियों को फंडिंग और बुरहान वानी को शहीद का दर्जा देने के बावजूद जब पाकिस्तान घिर गया तो दोस्ती के गीत शुरू हो गए। मियां नवाज शरीफ ने एक बार फिर प्यार मोहब्बत वाला बयान जारी किया है। 

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा है कि इस्लामाबाद तथा नई दिल्ली को मित्रवत तथा अच्छे संबंध बरकरार रखना चाहिए। एक न्यूज चैनल के मुताबिक शरीफ ने कहा, "हम (पाकिस्तान व भारत) अपने अच्छे संबंध बरकरार रखेंगे और एक दूसरे के खिलाफ साजिश करने से बचेंगे। तुर्की दौरे के दौरान, संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी की नीति 'भारत को नुकसान पहुंचाने' की नहीं है।

बता दें कि कश्मीर में मारे गए आतंकवादी बुरहानवानी को नवाज शरीफ ने ना केवल शहीद घोषित किया था बल्कि पाकिस्तान सरकार की ओर से प्रमाणित भी किया था। इतना ही नहीं कश्मीर में उपद्रवियों को पाकिस्तान के आतंकी सरगना ने फंड उपलब्ध कराए और नवाज शरीफ व उनके सांसदों ने दुनिया के तमाम देशों में जाकर मानवाधिकार के नाम पर वहां चल रही पुलिस कार्रवाई को प्रताड़ना बताया। कुल मिलाकर पाकिस्तान की शरीफ सरकार ने भारत पर दवाब बनाने का हर संभव प्रयास किया। अब जबकि अमेरिका के दवाब में हाफिज सईद पर कार्रवाई करनी पड़ी तो भारत से दोस्ती की बात फिर शुरू कर दी गई है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !