दुल्हन की तरह किया श्रंगार फिर बेटी की हत्या की और खुद फांसी पर झूल गई

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। साइटिका बीमारी से परेशान महिला (25) पहले दुल्हन की तरह सजी। शादी की लाल साड़ी पहनी। चार साल की बेटी को भी तैयार किया। फिर उसका गला घोंटकर उसे दुपट्टे से अपनी कमर में बांधा और फांसी लगा ली। घटना के वक्त महिला का पति ऑफिस गया हुआ था। पति शाम को घर लौटा तो दरवाजा अंदर से बंद था। 

यहां राऊ थाना इलाके के अशोका विहार कॉलोनी में बुधवार शाम ये घटना हुई। कॉलोनी में रहने वाले सहदेव रावत जब शाम शाम 6.30 बजे घर पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था। खटखटाने के बाद भी जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो सहदेव ने दरवाजा तोड़ दिया। जैसे ही वह अंदर घुसे तो उन्होंने देखा कमरे में उनकी पत्नी निर्मला फांसी के फंदे पर झूल रही थी और 4 साल की मासूम बेटी अंशिका की लाश उसकी कमर से बंधी हुई थी। पति सहदेव ने घर वालों को फोन पर मामले की जानकारी दी। इस बीच, पड़ोसियों ने पुलिस को इन्फॉर्म किया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पड़ोसी बोले-पति-पत्नी में अच्छी पटती थी। पड़ोसियों ने बताया कि सहदेव और निर्मला की शादी 13 मई 2011 में हुई थी। दोनों के बीच काफी अच्छी पटती थे। इनके बीच कोई झगड़ा नहीं होता था। सहदेव राऊ स्थित रीजनल फोरेंसिक साइंस लैब में टेक्नीशियन हैं।

साइटिका बीमारी से परेशान थी पत्नी !
एेसा​ माना जा रहा है कि निर्मला ने साइटिका (Sciatica) बीमारी से परेशान होकर ये कदम उठाया। सीएसपी पारुल बेलापुरकर ने बताया- "बदहवास पति बयान देने की हालत में नहीं है। पड़ोसियों से निर्मला का ज्यादा कॉन्टैक्ट नहीं था। निर्मला घर में ही सिलाई का काम करती थी। कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !