पति बेरोजगार थे तो पत्नीयों ने जेब काटना शुरू कर दी

Saturday, February 25, 2017

अमृतसर/पंजाब। पतियों को नौकरी नहीं मिली तो घर का खर्च चलाने की जिम्मेदारी महिलाओं पर आ गईं और इसके लिए उन्होंने वो काम करना शुरू कर दिया, जानकर आपको शर्म आएगी। दो सहेलियों ने जेब काटनी शुरू कर दी। यहां तक की जेब काटने के लिए उन्होंने श्री हरमंदिर साहिब की परिक्रमा व लाइन में लगे श्रद्धालुओं को ही निशाना बनाना शुरू किया।

जेब काटने से लेकर जेब में से पर्स निकालने के हुनर में पारंगत दो महिलाएं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों के पास से 1020 रुपये मिले हैं। यह दोनों महिलाएं पर्स में से पैसा निकाल कर बटुआ सरोवर में फेंक दिया करती थी। दोनों की पहचान परमजीत कौर निवासी दशमेश एवेन्यू अमृतसर (मूल निवासी गांव नौशहरा, अमृतसर) व रानो निवासी मुर्गी मुहल्ला बटाला (गुरदासपुर) के रूप में हुई है।

थाना कोतवाली पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक कई दिनों से श्री हरमंदिर साहिब में जेब काटे जाने की कई शिकायतें पुलिस को मिली थी। पुलिस ने श्री हरमंदिर साहिब में लगे सीसीटीवी से इस मामले की गहराई तक पहुंचने के लिए योजना बनाई। एसीपी सेंट्रल यादविंदर सिंह ने इस बारे में सीसीटीवी कंट्रोल रूम में पुलिस की टीम बैठा दी।

पुलिस की योजना सफल रही और सीसीटीवी में दो संदिग्ध महिलाएं दिखी जो बार-बार आपस में इशारे में बात कर रही थी। पुलिस की नजरें दोनों महिलाओं पर टिकी रही। जैसे ही पुलिस को प्रमाण मिला कि यह दोनों महिलाएं जेब काटने वाली हो सकती हैं पुलिस ने सादे कपड़ों में महिला पुलिस स्टाफ को भेज कर श्री हरमंदिर साहिब की स्पेशल टास्क फोर्स के सहारे दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week