पत्नी ने प्राइवेट पार्ट पर मारी लात, पति की मौत

नई दिल्ली। बंगलूरू में एक पत्नी ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट में लात मार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। हैरान करने वाली बात है कि हमला इतना जोरदार था कि पति उदय कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। गिरफ्त में आई पत्नी ने अपनी सफाई में कहा कि उसका पति एचआईवी पॉजिटिव था जबकि मृतक की बहन का कहना है कि महिला के पड़ौसी से अवैध रिश्ते थे, इसलिए उसने भाई की हत्या कर दी। 

उसने कहा कि वारदात के दिन पति बिना प्रोटेक्शन के सेक्स की मांग कर रहा था, लेकिन पत्नी इसके लिए राजी नहीं हुई। दोनों के बीच में इसी बात पर झगड़ा शुरू हो गया और हालात मारपीट तक पहुंच गए। इस बीच पत्नी की लात पति के प्राइवेट पार्ट पर पड़ गई और उसकी मौत वहीं हो गई।

पत्नी ने बताया कि वो नहीं चाहती थी कि पति की मौत कैसे हुई इसकी वजह किसी को भी पता लगे। इसलिए उसने उदय के अंतिम संस्कार की सारी तैयारियां कर ली लेकिन संस्कार करने से पहले ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया।

पहले भी कई बार इस बात पर हुई है लड़ाई 
मीडिया की खबरों के मुताबिक दोनों की शादी को 17 साल हो चुके हैं और उन्हें 14 साल की बेटी भी है। आरोपी महिला ने बताया कि दोनों के बीच बिना प्रोटेक्शन के सेक्स को लेकर अक्सर झगड़े हुआ करते थे। महिला ने कहा कि मना करने पर उदय उसे पीटा भी करता था लेकिन इस लड़ाई का अंत खूनी मंजर के साथ हुआ।

दरअसल, हत्या का खुलासा उदय की बहन ने किया, जिसने पुलिस को इस पूरी वारदात की जानकारी दी। बहन का आरोप है कि भाभा का अफेयर पड़ोस में चल रहा है और वो उदय के अलग होने की चाहत लंबे समय से लिए बैठी थी। इसलिए भाभी ने भाई का कत्ल किया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !