ज्योतिष कहती है: महाराष्ट्र में देवेन्द्र फडणवीस सरकार को कोई संकट नहीं

महाराष्ट्र में भाजपा शिवसेना का घमासान ख़त्म होने का नाम ही नही ले रहा है। जैसे जैसे शिवसेना भाजपा पर तंज़ कसती है उतना ही भाजपा महाराष्ट्र में मजबूत होकर शिवसेना को मुँह चिढ़ाती है। पहले विधानसभा और अब निकाय चुनाव मॆ भाजपा ने शिवसेना को जबरदस्त पटखनी दी है। शिवसेना का भाजपा के अलावा कहीं जनाधार नही है वो महाराष्ट्र में नंबर एक रहना चाहती है लेकिन वर्तमान में स्थिति बदली हुई है। आइये देखते है देवेंद्र फड्नवीस तथा उद्धव ठाकरे की कुंडली से बाजी किसके पक्ष मॆ रहेगी।

देवेन्द्र फडणवीस
देवेंद्र फड्नवीस की पत्रिका मॆ मजबूत राज़योग है जिसके चलते वे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बने। इस समय वे भाग्य के स्वामी की दशा मॆ चल रहे है। किस्मत हर जगह उनका साथ दे रही है इसीलिये आगे भी वे सफल रहेंगे। जुलाई के पश्चात ग्रह योग अवश्य परेशान करेंगे।

उद्धव ठाकरे
उद्धव की पत्रिका मॆ चंद्रराहु का ग्रहण योग है जिसके कारण वे राज्य के मुख्यपद तक नही पहुँच पा रहे है। वर्तमान मॆ यह ग्रहण योग प्रभावी है। सिंह राशि के उद्धव की पत्रिका मॆ सूर्य राशि से व्यय स्थान मॆ है। गुरु सूर्य से छठे आठवें है इसिलिये वे सत्ता के केन्द्र से दूर ही रहेंगे। जुलाई के पश्चात उनका समय और कठिन है। शिवसेना मॆ आंतरिक कलह तथा बंटवारे का खतरा हो सकता है।
पंडित चंद्रशेखर नेमा"हिमांशु"*
9893280184

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !