फैंस के लिए ट्रिपल डोज लेकर आ रही है ऐश

Monday, February 27, 2017

बॉलीवुड इंडस्ट्री में शहंशाह अमिताभ बच्चन के घर का हर सदस्य अभिनय से भरपूर है। अमिताभ बच्चन से लेकर उनकी पत्नी जया बच्चन, बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या भी शादी के बाद फिल्मों में सक्रीय है। इस परिवार की सदस्यों में जब तीन की तिकड़ी यानी अमिताभ, अभिषेक और ऐश्वर्या राय एक साथ अभिनय करते हैं तो वो हर किसी को पसंद आया है। 

गौरतलब है कि 2005 में आई शाद अली की फिल्म बंटी और बबली में तीनों ने एक साथ अभिनय किया था। उस वक्त फिल्म का सॉन्ग कजरारे-कजरारे पर तीनों का धमाकेदार डांस आज भी इनके फैंस को पसंद आता है। फैंस को न सिर्फ बंटी-बबली की जुगलबंदी पसंद आई थी बल्कि वे इन तीनों के डांस को भी काफी पसंद करते हैं।  इस फिल्म के बाद तीनों ने सरकार राज में भी एक साथ काम किया है।

अब सुनने में आ रहा है कि तीनों एक बार फिर से अपने फैंस को ट्रिपल डोज का मजा देने वाले हैं। जी हां, अब सुनने में आ रहा है कि फिल्म निर्देशक गोरांग दोषी तीनों को अपनी फिल्म में एक साथ लेने वाले हैं। तीनों दोषी की अपकमिंग फिल्म  Happy Anniversary में एक साथ नजर आ सकते हैं। हालांकि अब तक इस खबर पर किसी तरह का ऑफीसियल स्टेटमेंट नहीं दिया गया है। लेकिन जल्द ही इस बात पर मुहर लग जाएगी। यानी एक बार फिर से तीनों के फैंस को ट्रिपल डोज का मजा मिलेगा।

वैसे ऐश और अभिषेक ने तो ढाई अक्षय प्रेम के, उमराव जान, गुरू, रावन. धूम-2 और कुछ न कहो जैसी फिल्में एक साथ की हैं। इन्हीं फिल्मों के जरिए दोनों के बीच का प्यार परवान चढ़ा था। लिहाजा लेकिन जब इन दोनों के अलावा बिग बी की एंट्री होती है तो मजा ही कुछ और होता है। हर कोई इनके ट्रिपल डोज को पसंद करता है। बहरहाल हम तो यही उम्मीद करते हैं कि जल्द ही इनकी आने वाली फिल्म की घोषणा हो।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week