सतना से करोड़पति लड़की का अपहरण, BJP महापौर पर आरोप, बाबा रामदेव का दखल

भोपाल। सतना से एक करोड़पति नाबालिग लड़की का अपहरण हो गया। वारदात 1 महीने पुरानी है परंतु पुलिस अब जाकर सक्रिय हुई है। पीड़ित परिवार ने बाबा रामदेव से इस मामले में दखल देने के लिए कहा। रामदेव ने सीधे सीएम शिवराज सिंह से बात की। यह सबकुछ इसलिए करना पड़ा क्योंकि जिन लोगों पर अपहरण का आरोप है, वो भाजपा नेता एवं महापौर के रिश्तेदार हैं। इसीलिए पुलिस भी अब तक चुप थी। 

विदित हो कि सतना की रहने वाली स्मिता दूबे 14 जनवरी से ही अपने कॉलेज से गायब है। बाद में लड़की के परिजनों को पता चला कि इस अपहरण कांड में महापौर ममता पांडे के रिश्तेदारों का हाथ है। इस संबंध में कुछ लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज करा दिया गया है। कहा जा रहा है कि जिन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है, उनके राजनीतिक रसूखात को देखते हुए पुलिस निष्क्रिय पड़ी रही थी। अब जब इसमें स्वामी रामदेव की कथित पैरवी के बाद सीएम शिवराज सक्रिय हुए हैं, तब जाकर पुलिस भी दिलचस्पी ले रही है।

लड़की के परिजनों का कहना है कि लड़की का अपहरण उसके नाम से करोड़ों की जमीन को हड़पने की नीयत से किया जा रहा है। दूसरी ओर इस मामले में लव-अफेयर का मामला भी सामने आ रहा है। सतना एसपी मिथिलेश शुक्ल का कहना है कि पुलिस को शिकायत मिल चुकी है। हम पड़ताल कर रहे हैं। सीएम के यहां से भी कहा गया है। जो भी नियमानुसार कार्रवाई होगी, वह की जाएगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !