BJP की कार्यकर्ता निकली सेक्स रैकेट चलाने वाली लेड़ी

ग्वालियर। शिवपुरी की लेडी ने इंदौर की एक युवती को नौकरी के बहाने बुलाकर सेक्स रैकेट में धकेलने की कोशिश की। युवती भागी तो सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला ने उससे जमकर झगड़ा किया। उसी दौरान पुलिस पहुंच गई तो यह मामला खुल गया। यही नहीं यह सैक्स रैकेट चलाने वाली लेडी भाजपा से जुड़ी हुई निकली। 

इंदौर के डायमंड नगर की 25 साल की एक युवती ने अपनी सहेली से नौकरी लगवाने के कहा था। सहेली ने उसे शिवपुरी की रज्जी रंधावा का नंबर दे दिया। दिए गए नंबर पर युवती ने जब संपर्क किया तो रज्जी रंधावा ने उसे कैंटीन में नौकरी लगवाने का आश्वासन दिया। युवती इंदौर से 8 फरवरी की रात शिवपुरी आ गई। रज्जी ने उसे अपने घर पर मेहमान बनाकर रखा। 

जब युवती ने नौकरी की बात कही तो वो रज्जी उसे 9 फरवरी की सुबह एक ठिकाने पर ले गई। रज्जी ने वहां युवती को जबरन किसी ग्राहक के पास धकेलने लगी। युवती रज्जी के इरादे समझ गई और वहां से भागने लगी। जब रज्जी ने उसे भागते देखा तो उससे सड़क पर झगड़ा करने लगी। उसी दौरान एक सिपाही नवनीत शर्मा ने दोनों को झगड़ते देखा।

धोखे का शिकार हुई युवती ने रोते हुए सिपाही नवनीत को पूरी बात बता दी। नवनीत रज्जी और उस युवती को शिवपुरी कोतवाली ले आया। कोतवाली में सारी कहानी जानकर पुलिस ने पीड़ित युवती की रिपोर्ट पर रज्जी रंधावा के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया।

भाजपा से जुड़ी है रज्जी रंधावा
नौकरी का झांसा दे लड़कियों को सेक्स रैकेट में धकेलने वाली रज्जी रंधावा BJP की शिवपुरी मंडल इकाई की कार्यकर्ता निकली। नगर मंडल की ओर से 24 अप्रैल 2016 को सूची जारी हुई सूची में रज्जी रंधावा का नाम 56 वे नंबर पर दर्ज है। अब खुलासा होने के बाद शिवपुरी मंडल इकाई के अध्यक्ष भानू दुबे ने रज्जी रंधावा को पहचानने से ही इनकार कर दिया।

पुलिस रैकेट का राज जानने में जुटी
रज्जी इस समय पुलिस हिरासत में है, और पुलिस उससे पूछताछ कर प्रदेश भर में फैले सेक्स रैकेट का नेटवर्क जानने में जुटी है। पुलिस को आशंका है कि BJP कार्यकर्ता होने के रसूख में रज्जी बड़ा सेक्स रैकेट चला रही है, जिसके तार पूरे प्रदेश में फैले हो सकते हैं। फिलहाल रज्जी पुलिस की हिरासत में है, उससे पूछताछ कर रही है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !