मप्र: सरेआम गालियां बक रहे BJP सांसद को ASP ने सबक सिखाया

भोपाल। अक्सर देखा जाता है कि भाजपा के पदाधिकारी और निर्वाचित प्रतिनिधि पुलिस वालों को सरेआम बेइज्जत करते हैं। कुछ घटनाएं ऐसी हुईं हैं, जिनके कारण पुलिस अधिकारी भी सबकुछ चुपचाप सहन करते हैं परंतु सिवनी में ऐसा नहीं हुआ। सरेआम पुलिस को गालियां दे रहे भाजपा सांसद को मौके पर मौजूद एएसपी विजय भागवानी ने तत्काल सबक सिखा दिया। हालात यह बने कि सांसद महोदय चुपचाप वहां से खिसक लिए। 

हुआ यूं कि, सिवनी जिले से निर्दलीय विधायक दिनेश राय ने बुधवार देर शाम को अपने कार्यों का ब्यौरा देने के लिए जनता की अदालत लगाई थी। इस दौरान विधायक ने जनता के सामने अपने काम से संतुष्ट नहीं होने पर इस्तीफा देने की बात कही थी। हालांकि, जनता ने विधायक के पक्ष में अपनी राय दी। 

विधायक का कार्यक्रम खराब करने जा रहे थे भाजपाई 
भाजपा कार्यकर्ताओं को निर्दलीय विधायक का जनता की अदालत लगाना रास नहीं आया। भाजपा कार्यकर्ता बड़ी संख्या में हाथ में काले गुब्बारे लेकर विधायक का इस्तीफा मांगने बाहुबली चौक की तरफ बढ़ रहे थे। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो विवाद हो गया, जिसके बाद पुलिस ने करीब 200 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर सर्किट हाउस भेज दिया।

सांसद ने दी गालियां
इस दौरान जबलपुर दौरे पर जा रहे बालाघाट-सिवनी संसदीय क्षेत्र के सांसद बोध सिंह भगत भी प्रदर्शन स्थल पर पहुंच गए और पुलिस अफसरों पर उनका गुस्सा फूट पड़ा। सांसद फोन पर बात करते हुए वह काफी अपशब्दों का प्रयोग भी कर रहे थे, जो वहां मौजूद कैमरों में कैद हो गया।

एएसपी ने सबक सिखाया
भाजपा सांसद और कार्यकर्ताओं की अभद्रता देख एएसपी विजय भागवानी थोड़ी देर तक समझाइश देने की कोशिश करते रहे, लेकिन बाद में उनका भी गुस्सा फूट पड़ा। भागवानी ने सांसद की तरफ अंगुली दिखाते हुए कहा कि यदि कोई भी उपद्रव करता हुआ दिखा तो उसे डंडें पड़ेंगे। उन्होंने सांसद को खुली चुनौती देते हुए कहा कि यदि उनका ट्रांसफर भी हो जाए तो डर नहीं है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !