आईस्क्रीम के बहाने 5 साल की बच्ची का रेप

Tuesday, February 28, 2017

जबलपुर। विजय नगर में एक स्कूल में 5 साल की बच्ची के साथ दुराचार की घटना की चर्चा अभी थमी भी नहीं थी कि मझाैली के इंद्राना के समीप ईंट भट्टे के पास झाड़ियों में एक बच्ची के रोने की आवाज सुनकर लाेग दौड़े। पता चला कि यहां भी 5 साल की एक बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है। बच्ची को तुरन्त मझौली थाने ले जाया गया और फिर उसके बाद अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया।

आरोपी के बारे में बताया गया कि वह बच्ची के चिल्लाने के बाद भाग निकला, लेकिन बाद में बच्ची द्वारा बताए जाने के बाद पता चला कि आरोपी पास के ही गांव का समर सिंह उर्फ दुर्गेश है। समर सिंह के बारे में जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने उसको हिरासत में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। इस मामले में मझौली पुलिस ने जानकारी दी है कि बच्ची के माता-पिता ईंट बनाने का काम कर रहे थे और उनकी 5 साल की बच्ची पास में ही खेल रही थी।

उसी समय समर सिंह ने बच्ची को आइसक्रीम खिलाने का लालच देकर बुलाया और उसे झाड़ियों में ले जाकर दुराचार किया। बच्ची जब चिल्लाई और रोने लगी तो समर सिंह बच्ची को झाड़ियों में ही छोड़ कर भाग निकला। लोगों ने झाड़ियों से निकाल कर बच्ची से जानकारी ली तो उसने समर के बारे में जानकारी दी। आरोपी समर के बारे में पता चला है कि उसकी 15 साल की बेटी है और वह भी मजदूरी करता है। उसके खिलाफ धारा 376 के अलावा पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week