पहले भी हो चुका है 3 मलयालम अभिनेत्रियों की किडनैपिंग और यौन शोषण

मलयालम फिल्मों की एक एक्ट्रेस के साथ अपहरण और यौन उत्पीड़न का मामला सामने आने के बाद खुलासा हुआ है कि पहले भी ऐसी तीन घटनाएं हो चुकी हैं। अभिनेता-निर्देशक लाल ने कहा है कि पहले भी ऐसी घटनाएं हुई हैं जिनमें महिलाओं का किडनैप करके यौन उत्पीड़न किया गया।  

अभिनेता लाल ने कहा कि पूर्व की घटनाओं को रिपोर्ट नहीं किया गया। लाल वही अभिनेता हैं जिनके घर उत्पीड़न के बाद दक्षिणी भारतीय अभिनेत्री पहुंची थी। 

राज्य में एक गिरोह ने मलयालम की एक लोकप्रिय अभिनेत्री के साथ हाल ही में यौन उत्पीड़न किया था। पांच लोगों ने शुक्रवार रात में यहां के एक व्यस्त इलाके में अभिनेत्री को किडनैप किया। और चलती कार में 1 घंटे तक उसका ना केवल यौन उत्पीड़न किया बल्कि वीडियो भी बनाया। उनके हौंसले इतने बुलंद थे कि अपना काम पूरा करने के बाद वो अभिनेत्री को उसके घर के पास उतारकर चले गए। 

घटना के खिलाफ आयोजित एक विरोध सभा में कई फिल्मी सितारे पहुंचे। इन्हें संबोधित करते हुए लाल ने कहा कि घटना के बाद जब अभिनेत्री उनके घर पहुंची तो उसके तुरंत बाद उन्होंने केरल के डीजीपी लोकनाथ बेहरा को बताने के लिए फोन किया। उन्होंने बताया- 'हमारी बातचीत के दौरान, डीजीपी ने मुझे बताया कि हाल ही में मलयालम फिल्म जगत से जुड़े लोगों के साथ ऐसी तीन घटनाएं हुई हैं लेकिन किसी को भी इसकी जानकारी नहीं मिली। संभवत: इसे पैसा देकर दबा दिया गया या अपमान के डर के कारण छोड़ दिया गया। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !