होटल में 2 मर्दों के साथ आलिंगनबद्ध थी महिला, वकील पति पुलिस लेकर पहुंच गया

दिल्ली। में एक पत्नी की बेवफाई को रंगे हाथों पकड़ने के लिए वकील पति ने कुछ ऐसा किया जिसे जानकर सभी दंग रह गए। अपनी पत्नी को एक होटल में दो गैर मर्दों के साथ रंगरेलियां मनाते देखकर पति ने खुद बदला लेने के बजाय कानून का सहारा लिया और पुलिस को इसकी सूचना देकर मौके पर बुला लिया।

मामला दिल्ली के आदर्श नगर स्थित एक निजी होटल का है। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार दोपहर करीब 3 बजे अपनी पत्नी की कार का पीछा करते हुए पेशे से वकील पति होटल तक पहुंच गया। पत्नी की करतूतों का पर्दाफाश करने के लिए पति उसके होटल के अंदर जाने का इंतजार करने लगा।

थोड़ी देर बाद उसकी पत्नी होटल के अंदर चली गई। जिसके बाद वह होटल के रिसेप्शन काउंटर पर पहुंचा और होटल कर्मचारियों से बुकिंग के बारे में पूछा। पड़ताल करने के बाद बताए गए कमरे में उसने पत्नी को दो युवकों के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। इस दौरान उसने पुलिस को भी मौके पर बुला लिया था।

पुलिस ने दोनों युवकों का मेडिकल करवाया। जांच अधिकारी ने बताया कि पति-पत्नी का अदालत में तलाक को लेकर केस चल रहा है। पति ने केस में अपना पक्ष पुख्ता करने के लिए ही पुलिस को फोन कर मौके पर बुलाया था। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !