नरेंद्र मोदी ने 21 घंटे में पूरी कर दी महिला की मुराद

Monday, February 27, 2017

नई दिल्ली। पीएम मोदी सोशल मीडिया का खासे एक्टिव हैं और इसी कारण लोग अक्सर उनके सामने अपनी मांग रखते हैं। ऐसा ही एक मौका देखने को मिला शुक्रवार को जब महाशिवरात्रि के मौके पर नरेंद्र मोदी ने कोयंबटूर में 112 फीट की शिव प्रतिमा का उद्घाटन किया था। इसी शाम शिल्पी तिवारी नाम की एक महिला ने उन्हें ट्वीट करके कहा- "मुझे आपका शिव स्टोल चाहिए" इस महिला को 21 घंटे में उनका ये खास गिफ्ट पीएम मोदी की ओर से पहुंच गया।

दरअसल पीएम मोदी ने शुक्रवार को कोयंबटूर में पूजा के दौरान भगवान शिव की तस्वीर वाला पीकॉक ब्लू कलर का स्टोल पहना था। शिल्पी के ट्वीट करने के 21 घंटे बाद मोदी ने अपना ये स्टोल उन्हें भेज दिया। लोगों ने इसकी तारीफ भी की।

पीएम मोदी की ओर से मिले इस खास उपहार को शिल्पी तिवारी ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया। उन्होंने ट्वीट किया, "आधुनिक भारत के कर्मयोगी से आशीर्वाद पाकर बेहद खुश हूं। पीएम मोदी हर रोज मीलों चलते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने मुझे अपना आशीर्वाद भेजा है क्योंकि एक दिन पहले मैंने उन्हें ट्वीट कर उनका स्टोल मांगा था। क्या मैं सपना तो नहीं देख रही।"

गौरतलब है कि मोदी सरकार के कई मंत्री भी सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय रहते हैं। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और रेल मंत्री सुरेश प्रभु लोगों के ट्वीट का तुरंत जवाब देते हैं और कई मौकों पर लोगों को मदद भी पहुंची है।

मोदी ने शुक्रवार को कोयंबटूर में महाशिवरात्रि के मौके पर ईशा योग केंद्र में शिव की 112 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण किया था। प्रतिमा को ईशा फाउंडेशन के फाउंडर सद्गुरु जग्गी वासुदेव ने डिजाइन किया है. मोदी ने वासुदेव के साथ मंदिर की परिक्रमा की।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week