महिला टीचर और स्टूडेंट के बीच 15 साल चले अवैध संबंध, फिर रेप की FIR दर्ज

ग्वालियर। एक शिक्षिका से बिना शादी के 15 साल तक अवैध अंतरंग संबंध बनाने वाले युवक के खिलाफ यहां मामला दर्ज किया गया है। मामला थाने तक पहुंचने से पहले आधा घंटे तक युवक के घर पर ड्रामा भी चला। महिला चाहती थी कि युवक उससे शादी कर ले लेकिन युवक ने साफ इंकार कर दिया। गुस्साई शिक्षिका ने दुपट्टे से फांसी लगाने का प्रयास किया। युवक ने उसे एेसा नहीं करने दिया। इसके बाद युवती ने फोन कर डायल-100 को बुला लिया और फिर फांसी लगाने का प्रयास किया। यहां पर एफआरवी 19 के कर्मचारियों ने दुपट्टा काटकर बचा लिया और थाने ले आए।

माधौगंज इलाके में रहने वाली निजी स्कूल की शिक्षिका की 15 साल से गांधी नगर में रहने वाले विकास तोमर से प्रेम संबंध था। दोनों के बीच नियमित रूप से शारीरिक रिश्ते बनते थे। इस दौरान युवक ने शादी का वादा भी किया। बुधवार की रात लगभग 8 बजे शिक्षिका गांधी नगर स्थित युवक के घर पहुंच गई और शादी के लिए जोर डालने लगी।

यहां पर दोनों के बीच कहासुनी हुई। इसके बाद युवती ने दुपट्टे से फांसी लगाने का प्रयास किया। युवक ने उसे ऐसा करने से रोक लिया। इसके बाद युवती ने डायल-100 पर कॉल कर दिया।पुलिस के सामने भी युवती ने आत्महत्या का प्रयास किया। जैसे-तैसे पुलिसकर्मियों ने इसे रोका और पड़ाव थाने पहुंचा दिया। पड़ाव थाने की पुलिस ने देर रात दुष्कर्म और धमकी देने का मामला विकास तोमर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

टीआई लाइन अटैच
भितरवार थाने के टीआई धर्मेंद्र शिवहरे को एसपी डाॅ. आशीष ने लाइन अटैच किया है। इन्होंने गुमशुदगी के एक मामले में गंभीरता से विवेचना नहीं की थी इसलिए यह कार्रवाई की है। एसपी डॉ. आशीष ने इसकी पुष्टि की है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !