शिवराज ने TAX FREE नहीं किया तो क्या, कलेक्टर ने FREE में दिखा दी DANGAL

KHANDWA NEWS | बेटियों को प्रमोट कर रही फिल्म 'दंगल' कई राज्यों में टैक्स फ्री है परंतु मप्र में शिवराज सिंह सरकार ने ऐसी कोई पहल नहीं की फिर भी मप्र में बेटियों को यह फिल्म दिखाई जा रही है। लोग अपने अपने स्तर पर फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। शाजापुर में एक टॉकीज संचालक ने 50 रुपए वाला टिकट बेटियों के लिए 10 रुपए का कर दिया तो खंडवा में महिला COLLECTOR SWATI NAYAK (IAS) ने 700 छात्राओं को मुफ्त में फिल्म दिखाई। 

स्वाति नायक ने खंडवा की महिला खिलाड़ियों एवं स्कूली छात्राओं में मोटिवेशन के उद्देश्य से करीब 700 लड़कियों को दंगल फिल्म दिखाने के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया।कलेक्टर स्वाति की इस पहल पर सैकड़ों छात्राएं मंगलवार को शहर के कार्निवाल थिएटर में फिल्म का विशेष शो देखने के लिए पहुंची। 

कलेक्टर का कहना है की इस फिल्म को देखने के बाद लड़कियों के अंदर एक अलग तरह का आत्मविश्वास आएगा, जिसे जगाना हमारा मुख्य उद्देश्य हैं। ताकि शहर की लड़कियां भी गीता और बबीता फोगट जैसा जज्बा पैदा कर जीवन में ऊंचा मुकाम हासिल करें। दंगल फिल्म देखकर सिनेमा हॉल से बाहर निकली स्कूली छात्राओं और खिलाड़ियों के चेहरे खिले हुए थे। छात्राओं ने कहा की इस फिल्म को देखने के बाद हमे काफी अच्छा मेसेज मिला।

फिल्म देखने पहुंची कुश्ती खिलाड़ी निधि सोनकर ने कहा कि फिल्म से खुद के साथ-साथ मां-बाप और देश का नाम रोशन करने की सीख मिलती है। वहीं, खंडवा कलेक्टर ने कहा कि यह फिल्म महिलाओं को मोटिवेट और प्रमोट करती हैं। उन्होंने सामाजिक मुद्दे पर आधारित होने के कारण इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की सरकार से मांग भी की हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !